Image by kjpargeter on Freepik

Office Ka Pyaar Ek Dard Ki Dastan | Real Love Story In Hindi

हेलो दोस्तों,

मेरा नाम दीपक (बदला हुआ नाम) है और यह मेरी कहानी (Real Love Story in hindi) है काफी दिनों से में लव स्टोरीज पढ़ रहा हु और काफी दिनों से सोच रहा था की में अपने प्यार की कहानी आप लोगो के साथ शेयर करूं की कैसे मुझे मेरे ऑफिस की एक लड़की से प्यार हो गया but unfortunately हमारा ये प्यार पूरा न हो सका वैसे मेरा प्यार पूरी तरह से एक तरफा था. तो चलिये शुरू करते है।

ये बात उन दिनों की है जब में दिल्ली जॉब करता था में दिल्ली का ही पला बढ़ा हु और बचपन से दिल्ली में ही रहा। Recently मैंने अपनी पुराणी कंपनी छोड़ के न्यू कंपनी को जॉइन किया था। joining के पहले दिन ही जब में ऑफिस में आया तो मैंने अपने सारे colleagues से मुलाकात की उस दिन मैंने उसे पहली बार देखा वो दिखने में नार्मल ही लग रही थी. बाकी लड़कियों जैसी but वो कहते है न जब हम किसी के प्यार में पड़ जाते है तो वो person हमें बहुत खूबसूरत लगने लगता है शायद ये love at first sight ही था। की में उसे देखते ही उसके प्यार में पड़ गया। कुछ दिनों में हमारी जान पहचान भी हो गयी।

पता लगाने पर पता चला की वो भी सिंगल ही थी but वो पहले किसी के साथ relationship में रह चुकी थी. मुझे लगा शायद वो मुझे भी पसंद करने लगेगी। उसे instagram पे videos बनाना बहुत पसंद था। जब उसे पता चला की में भी videos बनाता हु तो हम दोनों के बीच बहुत ज्यादा दोस्ती हो गयी। वो मुझसे videos बनाने के tips के बारे में पूछती थी। में उससे अक्सर पूछता था की वो relationship में क्यों नहीं आ जाती। वो कहती थी की उसे को अच्छा लड़का नहीं मिल रहा मुझे समझ नहीं आ रहा था की वो किस तरह का लड़का ढूंढ रही है। उसकी बतायी हुए सारी qualities है मेरे अंदर but पता नहीं क्यों वो मेरे पे ध्यान नहीं देती थी। शायद मेरा average लुक की वजह से but वो कभी न भी तो नहीं कहती थी. मुझे लगा मुझे उससे दोस्ती बनाये रखनी चाहिए शायद एक दिन वो मेरे प्यार को समझ जाये और अपना लव confess कर दे।

धीरे धीरे हम दोनों के बीच गहराई बढ़ने लगी हम दोनों अब ज्यादा खुल के बाते करने लगे। हम साथ में लंच करते थे उसे gaana गाना बहुत पसंद था। लंच time में हम दोनों साथ गाना गाते घूमते थे। वो मुझे दूसरे लड़को के बारे में बताती थी जो उसे अच्छे लगते थे वो जब भी मेरे सामने दूसरे लड़को की बात करती थी मुझे बहुत गुस्सा आता था और में बात बदलने की kosis करता था। मुझे बिलकुल भी समझ नहीं आ रहा था की उसे मेरा साथ तोह पसंद है फिर क्यों वो मुझे boy friend नहीं बना रही। इन्ही सील सिलों में बहुत दिन गुजर गए। एक दिन ऑफिस में party थी हम दोनों ने उसमें couple dance भी किया। उस दिन मुझे लगा की अब बहुत ज्यादा हो गया है। मैं अब अपनी दिल की बात बताये बिना नहीं रह पायूँगा।

एक दिन मैंने उसे अपने दिल की बात कह दी की मैं उससे प्यार करता हूँ। मुझे लगा वो हां कह देगी but उसने तो बात को मज़ाक में टाल दिया फिर मैंने उससे कहा की में मज़ाक नहीं कर रहा मैंने serious tone में उससे ये बात कही तो उसने कहा की देखो तुम बस मेरे फ्रेंड हो friend बनके रहो। मुझे समझ नहीं आया की कोई लड़की इतनी बेदर्द दिल की कैसे हो सकती है। वो मेरे सामने दूसरे लड़को के साथ relationship में आने की बात करती है। but फिर भी मुझे like नहीं करती इस बात से मेरा दिल टूट गया। अब मैंने उससे बात करना बंद कर दिया मुझे उसे देखने पर गुस्सा आने लगता था। मैं जनता था में गलत हु वो लड़की है उसकी मर्ज़ी है वो किसे like करें किसे नहीं but मेरा दिल टुटा था मैं कुछ नहीं कर सकता था मैं चाह के भी अपने गुस्से को रोक नहीं पाता था।

अब मेरा मान काम में बिलकुल भी नहीं लगता था मुझे अब ऑफिस आना भी पसंद नहीं था जब भी ऑफिस जाता था उसका चेहरा दिखता था और मैं अपने दिल को रोने से नहीं रोक पाता था। फिर कुछ दिनों के बाद मैंने office छोड़ने का फैसला कर लिया मेरे seniors नहीं चाहते थे की में job छोरु but में अपने दिल को नहीं समझा पा रहा था। जब उसे ये बात पता चली तो उसे भी बहुत बुरा लगा but वो मेरे से बात करने नहीं आई। मुझे लगा शायद वो पत्थर दिल है उसे क्या फरक पड़ेगा में राहु या चला जाऊ। आखिर वो दिन जब मेरा office में लास्ट डे था में farewell में गया सबने मुझे future के लिए wish किया और मैं जाने लगा जब में ऑफिस से बहार आ गया तब मैंने पीछे से किसी की आवाज़ सुनी आवाज़ जानी पहचानी थी। मैं पीछे मुड़ तो मैंने देखा ये वो थी वो रो रही थी। उसने मुझे गले से लगा लिया मेरे लिए ये सब unexpected था। but still में pretend कर रहा था की मुझे फर्क नहीं पड़ रहा है।

फिर वो मेरे सामने खड़ी हो गयी उसने मुझे बताया की उसका already दो बार दिल टूट चूका है इसलिए अब वो किसी से दिल नहीं लगाती और उसकी शादी होने वाली थी ये बात उसने किसी को नहीं बताई थी जिस दिन मैंने उसे अपने दिल की बात कही थी उससे कुछ दिन पहले ही उसकी शादी तय हो गयी थी। इसलिए वो अपनी life में complicity नहीं लाना चाहती थी और वो जानती थी की अगर हम दोस्त रहे तो मैं हमेश उसकी यादों में रहूँगा। इसलिए उसने मेरे साथ ऐसा behave किया था। ये सब बताते हुए वो रोती रही finally मुझे भी realise हुआ की शायद वो सही थी और वो जो कह रही है सही कह रही है अपने लिए भी और मेरे लिए भी फिर मैंने भी सारी बातें भुला दी और हस्ते हुए उसे अलविदा कह दिया।

उसके बाद कुछ दिनों तक हमारे बीच बातें होती रही but मुझे पता था की अगर में उससे बातें करता रहा तो में उसे भूल नहीं पाउँगा इसलिए धीरे धीरे मैंने बातें कम कर दी। धीरे धीरे हमारे बीच दूरिया बढ़ गयी और वो अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी में व्यस्त हो गयी में भी अपने career को आगे बढ़ने में लग गया। but आज भी मुझे उसकी याद आती है। but शायद मेरी किस्मत को यही मंजूर था।

तो कैसी लगी आपको ये मेरी कहानी comment में जरूर बताएं।

Do you have a story? Click here to submit it / Connect with the admin

18 thoughts on “Office Ka Pyaar Ek Dard Ki Dastan | Real Love Story In Hindi”

  1. Wow it’s too good I really like ur story….
    But sad ki apko apka pyaar nhi Mila… But don’t worry apke liye kuch achcha likha hoga…. Best luck 4 future…. 👍🤞

  2. muskan shahrukh khan

    story achi hai but sad hai… aap unko bhul jaiye or move on kijiye… i pray for you aapko life me aesi life partner mile jo aapse bahut pyar kare… Good luck

    1. Yeh kaisa naam hai muskan sharukhan aisa lagta hai radha krishna jaise ek sath naam hota hai lovers ka wese hi inka naam b inke sharukh lover se milakar naam likha hoga im sorry but mujhe aisa lga …

  3. Muskan Shahrukh Khan

    Rohan ji aapne sahi kaha shahrukh mere lover ka naam hai… But ab humare rishte ko ek naam mil chuka hai…. Isliye ab yeh mere naam k sath mere husband ka naam hai… Or mujhe apne hubby k naam k sath apna naam bahut acha lgta hai…

  4. Mere pass to shbd hi nhi h ye story suun kr but still nice love story….
    chlo vo partner nhi milli but pyaar to tha na apka… kyi vo log bhi hote h jinki life m pyaar hi nhi hota i know ap bhul to nhi skenge apne pyaar ko but i hope ap khush ho or vo bhi ……

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *