A Tale of Magic – Three girls – sona chauhan

मेरी ट्व सिस्टर्स है. हम  तीनो बहोत हीलड़ते  है |   फर्स्ट सिस्टर नाम इस पूजा।  सेकंड सिस्टर नाम इस सोनू।  एंड थर्ड सिस्टर नाम इस कृपा.

SISTERS BY HEART💓

हम तीनो साथ में होते है हर जग़ह पर. कभी कबार कोई एक सिस्टर नहीं होती है. में   ( सोनू  ) बहोत जयादा बात नहीं करती हु।  क्युकी मुझे अच्छा नहीं लगता है इस  वजह से  वैसे बात करने लग जाऊ तब फिर किसी की बारी नहीं आने देती हु में।  ऐसे ही मुझे अच्छा लगता है।  मेरी छोटी सिस्टर कृपा हम उसे  बहोत ही चिढ़ाते  है।  की तुम्हे कुंभ के मेले में’से लेकर  लाये है।  पापा और माँ भी ऐसा ही कहते और फिर वह अपसेट हो जाती है।  चीड़ जाती है।  हम तीनो में  आगे गैप है पर कोई कह नहीं सकता की  हुम्हे कुछ पता न हो।  सब कुछ पता होता है।  और माँ  डैड को बहोत ही परेशान करते है. जयादा तर माँ को।  बड़ी सिस्टर है वह जिद्दी  है।  छोटी वाली मस्तीखोर और स्टॉन्ग बांड्स है।  वोह मारे तब हम गिर जाए. और में अपने काम से काम रखने वाली और या माँ- डैड की favorite  हु।  मेने  मेरी लाइफ में कभी  खाया और में सब को मार खिलाती  हु।  में  जॉब बहार की सिटी में करती हु।   में  जब वापस आती हु २ या ३ मोनथस के बाद तब में  मो  को कोई  भी रीज़नस  ऐ कृपा को या पुजा को मार खिलाती हु।  तब कृपा कहती है तू आ ही मत तेरी वजहसे हर बार मार  खाना पड़ता है।

माँ  उसे  मारे  और वह मुझे मार ने के लिए आ  जाती है।  अब तो थोड़े  ही टाइम में बड़ी सिस्टर की शाद्दी होने वाली है।  वह चली जाएगी।  फिर हम दोनों अकेले हो जायेगे।  फिर हरामी साड़ी यादे लड़ना, बाते करना, काम नहीं करना हो तो  किसी न किसी का नाम लेलेना , शॉपिंग साथ  में  करना , माँ-डैड  से बात करना हो तो ३ नो साथ में जाते है..  मस्ती करते है कार में जाना हो गुमने तो साथ में जाना लड़ना , लड़ते तो हम  ऐसे है जैसे दुश्मन लड़ते हो |  माँ बहोठी जयादा डाटती है.

आज हम सब बैठे थे खाने के लिए तब पूजा की ऐसी आदत है की वह खाना बहोत जयादा लेलेती है और  उसने आज ऐसा ही करा और बहोत ही जयादा भूख लगी है ऐसा कहने लगी फिर मेने चिढ़ाने के लिए कहा की तू अपनी श ससुराल ऐसा मत  करना की तेरी सास गभरा जाएगी की मेरी बहु किसी है कितना कहती है और मोटी  हो जाएगी।  सब हसने लगे।  बहोत ही टाइम के बाद ऐसे भी बाते हो रही शादी की पहले तो हो शादी की बात एक वहा  जाये और दुशरा वहा  जाये।  वह कुछ रहे सब के लिए वही है.

बहोत और भी यादे है जिसे में  याद कर सकती हु और नहीं भी।

“जिंदगी बहोत हसीन है। पर जो दिखता है ऐसा होता भी है और नहीं भी।

This is your admin Sunil Gupta, Please follow me on Instagram for questions and complaints or drop an email here

Comments

comments

7 Comments

  1. R K

    Apki story me mere ko sbse achha line yahi laga

    Zindgi Haseen h pr jo dikhta h aisa bhi hota h aur nhi bhi

    Kahani achhi hai

    Reply
  2. Sami

    Life means Choice 😅

    Reply
  3. Sami

    Good morning guysssss

    Reply
  4. Sami

    Samjh nahi aaya story 😅

    Reply
  5. Kali (Akash

    Muje pta hai ki Aaj Bhi Hu me
    Us dill Ke darvaje se aane vala akhri sakh Hu me
    Yaad Nhi krta me to kya huwa
    Kam se kam tere Yaado me Aaj Bhi yaad to Hu me
    ………….p

    Reply
  6. Kali (Akash

    Samj me Nhi aata tera pyar
    Jo dard to deta hai
    Par Kareeb Na aane deta h
    Na
    Kisi Ke Kareeb jaane deta h
    ……..p

    Reply
  7. Kali (Akash

    me dekha Kisi Ke saat tujko
    Dard huwa Tha Toda mujko
    Chala gya me chup chap
    Ab btau Bhi to haal apna kisko
    …………p

    Reply

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *