Sad-Love-Alone-Miss-U-Love-U-Quotes-Wallpapers-Free-DownlOad-2015-111

झूट प्यार के बजह से अब लड़की के नाम से नफरत हो गया दोस्तनो

Sad-Love-Alone-Miss-U-Love-U-Quotes-Wallpapers-Free-DownlOad-2015-111
            Sad Love Story in Hindi Language Font

झूट प्यार के बजह से अब लड़की के नाम से नफरत हो गया दोस्तनो 

 स्टोरी जो बोलने जा रहना हँु वो कुछ इस तरह का घटना है और सही झूट प्यार के बजह से अब लड़की के नाम से नफरत हो गया दोस्तनो घटना हे दोस्तनो  एक लरका जिसका नाम आर्य रहता है और लड़की का नाम माहि रहता है लड़का को डांस सीखने का बचपन सा ही इछा रहता है जब व क्लास १० म जाता है तब वह एक डांस क्लास माँ एड्मिसन लेता है और उसदिन वह लड़की व्ही एड्मिसन लेता है जब वह उस देखता है तो वह सोक हो जाता है और उस देखते ही प्यार हो जाता है वह अपने गॉड सा प्रॉमिस करता है की एअक दिन जरूर वह लड़की को प्रपोज़ करेगा . उसक बाद से जब उसके साथ सिर्फ saterday  को डांस क्लास मे ही उसको देख सकते थे और उसे देख कर बहुित सगुन मिलता था दोस्तनो ऎसे ही २ साल बीत गया वह दोनों १२ क्लास मे आगयी थी उस टाइम लड़की साइंस और लड़का कॉमर्स मे स्टडी करता था अब बह दोनों का एग्जाम का लय ४ मंथ बचा हुआ था अबतक वह लड़का उसे प्रपोज़ नहीं किआ था पर दोनों एअक दूसरे से प्यार करता था एअक दिने का बात है वह दोनों एअक साथ स्कूल से आरहा था लड़की न लड़का को बोला आज मेरा घर मैं कोई नही है पापा और मामी मामा का घर गया है वह लड़का खुश होता है और सोचता है की इससे अछा मोका फिर कभी नही आयगा और वह लड़का उसे (उस दिन का तारीख ३०/०७/२०१३ ) प्रपोज़ कर देता है और वह लड़की मुस्कुराते हुआ घर चल जाता है पर लड़का उसे बोलता है  की कल साम तक तुम्हारा आंसर का वैट करनुगा और वह लड़की साम को ५:०० बजे मिलता है और वह ई लव उ २ बोलता है.३१/०७/२०१३ को फिर वह दोनों साम ५:०० बजे फिर मिलता है और लड़की बोलता है की मेरा ०१ ऑगस्ट  को जनम दिन है. लड़का का प्रॉब्लम होने का कारण वह लड़की को उस दिन ०१ ऑगस्ट को उसके बर्थडे विश नही कर पाता हे इसलिए वह ०२ ऑगस्ट को उसकी टुसेन के बहार वैट कर रहा था जब वह आए तो उसे एअक फूल के गुलदस्ता देकर उसे सॉरी बोला और उसे उसके बर्थडे विश किआ . तो लड़की बोलती है की जैसा तुम २ साल से मुझे प्रपोज़ नही किए थे उसी तरह बर्थडे वी लेट से विश कर रहे हो . यह बोल कर फिर वह मान जाती है और लाइफ मे फर्स्ट टाइम हम लोग बोहत मस्ती करते है ………..

इसतरह हम लोगो के २ मंथ बीत जाता हे हमलोग एअक दूसरे से बहुत प्यार करता हे स्यते ऐसा कोई एअक दूसरे से प्यार करता हो साम रोमियो & जूलिएट के तरह  फिर पता नही दोस्तनो किसका बुरी नजर हमलोगो के प्यार मे लगता हे और  वह उस लड़का के फ़ोन नम्बर ब्लैक लिस्ट मे दाल दिय और फिर वह उस लड़का से मिलना भी छोर दी थी पर वह लड़का उससे मिलने के लिए तरप रहा था अचानक ३ मंथ के बाद लड़की को एअक डजेस नाम के लड़का के साथ देख ता हे और वह लड़की भी आर्य को देख कर सोक हो जाती हे पर वह उससे बात नही करती और वह घर चल जाती हे अचानक रातको ०१:३० मे कॉल आता हे और वह आर्य को बोलता हे की मुजे भूल जाओ पर लड़का बोलता हे की मुझे भूलने के लिय मरणा  पड़ेगा मैं तुम्हारे बिना जी नही सक्ता हँु फिर लड़की बोलती हे की तुम्हे मेरा कसम हे तुम ऐसा कुछ नही करोगे तुम पढाई करोगे और अछा आदमी बनोगे . तुम नही मरोगे   यह  बोल कर कॉल डिस्कनेक्टे कर देता हे उसके बाद से फ्रिंड अभी तक वह लड़का और लड़की से बात नही होता हे पर वह लड़का उस लड़की को अभी भी प्यार करता हे . ? But .. लड़की के नाम से उसे नफरत हो गया हे पर वह उसे लड़की के बात अवहि तक मानता हे और वह अपने पड़ही अभी तक जारी रखा हे वह अभी आईटीआई का ट्रेनिंग कर रहे हे पर दोस्तनो  उस लड़का को यदि कोई लड़की के नाम बोलने से उसके एक ही आंसर आता हे I Hate Girle becoss ……..?

Do you have a story? Click here to submit it / Connect with the admin

19 thoughts on “झूट प्यार के बजह से अब लड़की के नाम से नफरत हो गया दोस्तनो”

  1. Sad story …… shi bat ha dostno aaj ki ladkiy uff ladkno sa sierfe maja ka liya pyaer karta ha. Ex jasa tumhari Mrs.Mahi

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *