त्रिशा- कहानी डबल धोखे की Part I – Nawab

चैप्टर 1
कॉलेज के दोस्त

जिनकी जिंदगी बहुत तकलीफों से गुजरती है,उनकी कहानियां शानदार होती हैं।तकलीफदेह जिंदगी का एक फायदा तो कम से कम जरूर होता है ,वो ये कि इंसान को जिंदगी के बहुत कीमती सबक मिल जाते हैं जो उसको जिंदगी भर काम आते हैं।
कहानी के कई पहलू हैं, कौन सही था कौन गलत बताना मुश्किल है। त्रिशा ने अनिल को धोखा दिया या नही । ये ठीक ठीक नही कह सकते पर त्रिशा के बॉयफ्रेंड ने जरूर अनिल को धोखा दिया।पढ़ने के बाद आप खुद फैसला करिये।
बात उस वक़्त की है जब अनिल कॉलेज में पढ़ रहा था। कॉलेज खत्म होने में 1 साल बाकी था अभी। कॉलेज अच्छा जा रहा था। पढ़ाई के पॉइंट ऑफ व्यू से नही, बल्कि मौज मस्ती के पॉइंट ऑफ व्यू से। अनिल के बहुत दोस्त थे लेकिन  सुदीप , ऋषभ ,अनुराग और सिद्धांत से अनिल की बहुत खास बनती थी। इनके रूम पे ही बातों का दौर चलता, या तो मूवीज की बातें या फिर प्रोफेसर्स को गाली देने का काम , हर कोई यही बताता की कैसे उनके प्रोफेसर्स ,उनको डंडा किये रहते हैं।
सुदीप को कंप्यूटर्स की अच्छी नॉलेज थी, तो वो अपने कंप्यूटर पर कुछ कुछ करता रहता था। कुछ नही तो हॉलीवुड के सीरिअल्स या मूवीज ही देखता था।
ऋषभ की कई सारी गर्लफ्रैंडस थी तो वो उन्हें ही मैनेज करता रहता था। हालॉकि उसकी एक गर्लफ्रैंड थी जिसको वो सीरियस वाली केटेगरी में रखता था। उसका नाम शिवानी था।
अनुराग मस्तमौला टाइप का था, लेकिन दिमाग से बहुत शार्प, जो पढ़ ले या सुन ले , दस साल बाद भी वैसे का वैसे ही सुना दे। उसको हम लोग विकिपीडिया बोलते थे। उसको भोजपुरी गाने का बहुत शौक था।
सिद्धांत पढ़ाकू टाइप का था।सिद्धांत पहले उतना अच्छा दोस्त नही था, लेकिन जब अनिल की लाइफ करवट ले रही थी , उस वक़्त वो सिद्धांत के साथ ही रहता। उस बीच दोनो में अच्छी बॉन्डिंग हो गयी। सिद्धांत की गर्लफ्रैंड को सिद्धान्त की गर्लफ्रैंड बनवाने में भी अनिल का ही हाथ था। वो दूसरी कहानी है, उसके बारे में बाद में बात करेंगे।
फिलहाल अनिल की बात करते हैं।अनिल को दीन दुनिया से ज्यादा मतलब नही था,उसको आज पता नही होता की कल क्या करना है।उसकी जिंदगी मोमेंट्स में कटती थी। उसका बस एक ही काम फेसबुक पे स्टेटस अपलोड करना और लैब में जाके मूवीज डाउनलोड करना क्योंकि वहाँ नेट की स्पीट अच्छी आती थी। फिर रात भर बैठ के मूवीज देखना। सुबह उठ के जो देखा उस पर डिस्कशन। हालाकिं अनिल थोड़ा दुबला पतला था पर काफी हैंडसम था लेकिन उसकी कभी कोई गर्लफ्रैंड नही रही। ऐसा नही था कि वो लड़कियां पटाने की कोशिश नही करता था । फेसबुक पे बहुत सारी लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता था, पर कोई एक्सेप्ट ही नही करती थी। जो एक्सेप्ट करती तो उससे बात कैसे करनी है उसको वो नही आती थी। उसे खुद की खूबसूरती पे ही इतना घमण्ड था कि वो लड़की को ज्यादा भाव ही नही देता। न तो उनकी तारीफ करता, न ही दिन रात उनको मेसेज करता। बस सीधी सपाट बातें। अब उसे क्या पता की लड़कियां ऐसे नही पटती। उनके पीछे दिन रात लगना पड़ता है। तुम नही लगोगे तो लाइन में और भी कैंडिडेट लगे पड़े हैं। जिनको चिकनी चुपड़ी बातें भी आती हैं, बॉडी भी अच्छी है,पैसे भी खर्च करने को तैयार हैं और लड़की का नखरा भी उठा लेंगे।लड़की के पास चारा ही क्या है,कहीं न कहीं बेचारी फस ही जाती है।फिर लड़की चाहे भले ही दो चार रिलेशन में रहने के बाद कहे कि उसे सिंपल सादा लड़का पसंद है पर स्टार्टिंग में तो वही पसंद आते हैं जो जन्नत के सपने दिखाते हैं।

चैप्टर 2
लड़की की एंट्री

जब अनिल प्री फाइनल ईयर में था तो  एक दिन अचानक उसे जैस्मिन का फ़ोन आता है। जैस्मिन अनिल के दूर की रिश्तेदार की बेटी थी। अनिल जैस्मिन को दीदी कहके बुलाता था। दोनो एक दूसरे को बहुत अच्छे तरीके से जानते थे। उनके बीच की बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी। 6 साल पहले वो जब मिले थे तब अनिल iit jee की तैयारी कर रहा था। उस वक़्त जैस्मीन देहरादून में रहती थी। अभी भी वही रहती है। कुछ साल बाद अनिल का सिलेक्शन  IIT ROORKEE में हो गया। रुड़की देहरादून के नज़दीक ही है ,दो घंटे के रास्ते पर । जब जैस्मीन को पता चला कि अनिल रुड़की आ गया है तो उसने अनिल से कांटेक्ट किया और अनिल से कभी मिलने को कहा। अनिल जैस्मीन से बहुत दिनों बाद बात करके खुश था। फिर एक दिन फाइनली प्रोग्राम बना , जैस्मीन को किसी काम से रुड़की आना हुआ। उस दिन अनिल और जैस्मीन की मुलाक़ात हुई।  उस दिन जैस्मीन के साथ उसकी एक फ्रेंड भी आयी हुई थी।उसका नाम रचना था। रचना ऐसी नही थी कोई उसे पहली बार देख के नोटिस कर ले। वो काफी साँवली थी लेकिन ऐसा भी नही था की उसमे कुछ नोटिसबल नही था।उसके चेहरे की बनावट बढ़िया थी और फिगर भी काफी अच्छा था।
खैर उस दिन तीनो ने डोमिनोज़ से पिज़्ज़ा खाया ,पुरानी यादें ताज़ा की और शाम होते होते अनिल ने दोनो से विदा लिया।
जैस्मीन से मिलने के दो तीन दिन बाद अनिल को रचना की फ्रेंड रिक्वेस्ट आयी। अनिल ने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। दोनो ने काफी चैटिंग की उस दिन। बहुत सारी बातें शेयर कीं। उसके बाद लगभग रोज ही उनके बीच चैट होने लगी। अनिल को लड़की थोड़ी ओपन और फारवर्ड टाइप की लगी । अनिल ने चैट के दौरान ऐसी भाषा का प्रयोग किया जो वो जनरली अपने दोस्तों के बीच करता था। रचना को थोड़ी हँसी आयी लेकिन कुछ ऑकवर्ड जैसा माहौल नही था। उस दिन के बाद वो दोनो खुल गए और उनमें कॉफ़ी ज्यादा बातचीत होने लगी लेकिन  ऐसा भी नही था की अनिल के अंदर रचना को गर्लफ्रैंड बनाने की इच्छा जाग उठी हो। वो इस दोस्ती से ही संतुष्ट था। लेकिन रचना की मंशाएं कुछ और ही थी। जिसका पता अनिल को बहुत बाद में चला। लेकिन शायद तब तक बहुत देर हो चुकी होगी अनिल के लिए।
खैर रचना की मंशा अनिल से कुछ और ही थी और वो बस दोस्ती पर ही नही रुकना चाहती थी। रचना ने अनिल को फ़ोन करने की फ्रीक्वेंसी थोड़ी बढ़ा दी थी ,वो बहुत देर देर तक उससे बात करती थी।कुछ टाइम बाद अनिल इस रूटीन से तंग आ गया। दोस्तों के साथ टाइम बिताना उसे ज्यादा पसंद था। रचना के चक्कर में वो दोस्तो से कट गया। वो बेमन से ही रचना से बातें कर रहा था। रचना उसको प्रेशर डालती की वो उससे ही बात करे लेकिन अनिल को ये पसंद नही था। कभी कभी दोनो में लड़ाई भी हो जाती थी पर ज्यादा कुछ सीरियस नही था। अनिल ने अपने दोस्तो को रचना के बारे में बता रखा था। अपने दोस्तो के बीच धाक जमाने के लिए अनिल ने बता रखा था की उसने रचना को पटा लिया है और fb पे उसकी प्रोफाइल दोस्तों को दिखाता था। रचना का फिगर तो अच्छा था ही और एडिटिंग की मेहरबानी से वो गोरी भी बन गयी थी। तो fb प्रोफाइल वाली रचना ऐसी थी कि उसकी प्रोफाइल देख के लड़को की जीभ लपलपा जाय।दोस्तों की नज़र में अनिल को थोड़ी धाक तो बढ़ी थी ।  दोस्तो के बीच उसकी थोड़ी इज्जत बढ़ गयी थी उसे ऐसा फील होता था तो अनिल भी इसीलिए बस रचना से लगा रहता था लेकिन उसे रचना से प्यार नही था ।
एक बार अनिल की जैस्मीन से फ़ोन पे बात भी हुई थी, तो बातो ही बातों में उसने जैस्मीन से रचना के बारे में पूछा। जैस्मीन ने बुरा सा मुह बना के बोला की वो अब उसके साथ नही रहती और वो लड़की करैक्टर की ठीक नही है।
अनिल ने इसे दो लड़कियों की तू तू मैं मैं समझ कर इस बात को ज्यादा तवज्जो नही दिया। वैसे भी उसको रचना से बहुत लेना देना नही था। बात आयी और खत्म हो गयी।

चैप्टर 3
एंजेल फॉल

रुड़की से ऋषिकेश हरिद्वार आधे एक घंटे की दूरी पर हैं। देहरादून से ऋषिकेश की दूरी भी लगभग इतनी ही है। ये सब घूमने वाली जगहें हैं। प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर।
एक दिन अनिल का रचना से बातो ही बातो में घूमने का प्लान बना। अनिल बोला की तुम देहरादून से ऋषिकेश आ जाओ। उसकी बहन भी आयी हुई थी , तो उसको भी बोल दिया की साथ लेते आना। इधर अनिल अपने दो दोस्तों ऋषभ और अनुराग को भी साथ चलने को बोल दिया। दोनो तैयार हो गए।
दो दिन का प्लान बना वीकेंड पर। अगली सुबह प्लान के अकॉर्डिंग सब ऋषिकेश पहुंच गए।
क्योंकि ऋषिकेश फेमस था रिवर राफ्टिंग के लिए , वैसे तो ऋषिकेश राम झूला पूल और लक्षमण झूला पूल के लिए ज्यादा फेमस है पर अडवेंचर का मज़ा यो राफ्टिंग में ही है। इसलिए ये डिसाइड हुआ की गंगा में रिवर राफ्टिंग होगी।
अनुराग और दो लड़कियों को छोड़कर बाकी लोगो ने राफ्टिंग कर रखी थी।
वैसे राफ्टिंग कितनी बार भी कर लो पर जब पानी की लहरें उठती है न तो अंदर तक रोमांच भर जाता है। राफ्टिंग शुरू हुई। सभी लोगो ने जम के राफ्टिंग की जब तक राफ्ट पानी में थी सब चिल्लाते रहे। ऐसा लगा की अब डूबे कि तब डूबे। कभी कभी तो लहरें इतनी ऊपर उठ जाती कि मानो राफ्ट उलट ही जाएगी। पानी का बहाव बहुत तेज़ था। लेकिन मज़ा भी तो उसी में है, एक बार तो ऐसा हुआ की अनुराग राफ्ट के नीचे आ गया।हम सभी डर गए। अनुराग लहरो के साथ ऊपर नीचे हो रहा था, उसके पीछे राफ्ट और सभी लोग चिल्ला रहे थे।सब  लोगो ने लाइफ गॉर्ड  को बोला की अनुराग को बचाओ। गॉर्ड ने बोला की लाइफ जैकेट है कुछ नही होगा, जब पानी का ठहराव आएगा तभी निकाल सकते हैं तब तक सभी लोग चप्पू चलाते रहो नही तो राफ्ट पलट जाएगी। सभी लोग पूरे दम के साथ चप्पू चला रहे थे और अनुराग को लहरों के अंदर बाहर देखकर सभी को यमराज नज़र आने लगे।लेकिन कुछ देर बाद पानी का बहाव रुका। ऊपर वाले का करम था, अनुराग जिंदा था और लाइफ जैकेट के सहारे तैर रहा था। गॉर्ड ने उसको ऊपर खिंचा। सब ने राहत की सांस ली और अनुराग से उसका नियर टू डेथ एक्सपीरियंस पूछा। अनुराग बड़ी मस्ती में सब बता रहा था जैसे रोज ही गंगा में गिरता हो।यहां बाकी सब ही हालत खराब हो रखी थी।
खैर थोड़ी देर में ही सब लोग अपने रिवर राफ्टिंग के मिड रास्ते में पहुँच गए। वहाँ पर किनारे मैग्गी पॉइंट था। सब सब थर थर कांप रहे थे। ऐसे में मैग्गी खाने को मिल जाए तो समझो मरते को अमृत मिल गया। वैसे भी एक होस्टलर ही बता सकता है मैग्गी का महत्व,ऊपर खुदा है तो नीचे मैग्गी।
मैगी खा के सबके जान में जान आयी। चप्पू चला चला के सारी एनर्जी जो निकल गयी थी। गर्म गर्म मैग्गी को खाके वापस आ गयी। उसके बाद सब लोगो ने माघी पॉइंट वाले पहाड़ से जो कि पानी की सतह से 30 फुट रहा होगा पानी में झलांग भी मारी।राफ़्टिंग खत्म होते होते शाम के 4 बज गए। सब लोग ने लोकल मार्केट घूमा, राम और लक्ष्मण झूला पूल देखा। आश्रम गए । ये सब करने में 7 बज गए उसके बाद  एक गेस्ट हाउस किराए पे लेकर वहाँ रात ठहरने का डिसाइड किया।
रात काफी देर तक खाना खाने के बाद सबने अपनी अपनी कहानियां सुनाई, हँसी मज़ाक का दौर चला । अनुराग के एडवेंचर पर चर्चा हुई। कुछ दोस्तो घर परिवार की बात हुई। क्योंकि हमने दो रूम लिए थे, एक में रचना और उसकी बहन चले गए दूसरे में सभी लड़के। ऋषभ बालकनी में टहलने चला गया उसे नींद नही आ रही थी। उसको सिगरेट पीने की भी आदत थी तो वो अपना सुट्टा फूंकने चला गया। अनिल भी बेड पकड़ लिया। अनुराग पूरी तरह नींद में चला गया। अनिल अभी आधी नींद में ही था और सोने जा रहा था कि उसने कुछ आवाज़ सुनी जो बालकनी से आ रही थी। ये आवाज़ रचना और ऋषभ की थी। वो लोग क्या बात कर रहे थे अनिल ये तो नही सुन पाया पर उसने बेड पर लेटे लेटे ही रचना को सिगरेट फूकते हुए देखा। अनिल को इससे पहले नही पता था की रचना सिगरेट पीती है और उसने अनिल को कभी इस बारे में बताया भी नही था।पता नही अनिल को क्या महसूस हुआ पर उसको अचानक से इनसिक्योरिटी सी फील हुई। जब तक दोनो सिगरेट फूकते रहे ,अनिल बेड पर ऐसे करवट बदलता रहा जैसे की आग के बिस्तर पर लेटा हो।वो दोनो रात के तीन या चार बजे तक ऐसे ही बात करते रहें और अनिल अपनी बेचैनी में रात भर जलता रहा। रचना को लेकर उसकी सोच बदल गयी थी। अचानक ही उसे ये लगने लगा कि रचना उसे धोखा दे रही है। जबकि अनिल को भी पता था की ऐसा कुछ है नही ,क्योंकि दोनो गर्लफ्रैंड बॉयफ्रेंड नही बने थे,पर न जाने कहाँ से उसके अंदर जलन की भावना आ गई थी। शायद यही इंसान का ट्रू नेचर है ,जब तक चीज़ पास रहे उसकी कीमत पता नही चलती पर जैसे ही लगे वो दूर जा रही है इंसान उसके लिए तड़पने लगता है।
अनिल को लगने लगा था की रचना तो उसकी है।क्योंकि ऋषभ काफी स्मार्ट और बॉडी से बहुत attractive था तो अनिल को लगने लगा कि रचना और ऋषभ का चक्कर शुरू हो गया है। यही सब सोचते सोचते अनिल सो गया पर उसे सारी रात नींद नही आयी। सुबह अनिल ऋषभ और रचना को वाच करने लगा। ऋषभ तो ठीक था लेकिन रचना की बॉडी लैंग्वेज बहुत चेंज हो गई थी। वो ऋषभ से कुछ ज्यादा ही फ्रेंडली बीहव कर रही थी। कल से बिल्कुल भी अलग।
आज का प्रोग्राम था कि सब लोग एंजेल फाल जाएंगे। ये इतना पॉपुलर स्पॉट नही था। बहुत लोग इस जगह के बारे में जानते भी नही थे। इसका रास्ता राम झूला पूल के आगे से जाता था।सब लोग आगे बढ़ गए। रचना ऋषभ के साथ आगे चल रही थी,अनिल अनुराग और रचना की बहन उनके पीछे। सब के अंदर फाल को लेकर excitment था लेकिन अनिल के अंदर दूसरे सवाल ही तूफान मचाये हुए थे। अनिल ने कुछ सोचा और अपनी चाल तेज़ कर दी और सबसे आगे पहुच गया। तीन चार किलोमीटर चलने के बाद भी फाल नज़र नही आया। सब लोग थक चुके थे। पहाड़ो पर चलना वैसे भी आसान नही है। अनिल आगे था । उसने रचना को आवाज़ देते हुए कहा,” चलो हम आगे पूछ के आते हैं फाल का रास्ता, इन लोगो को पीछे आने दो”।
रचना अनिल के साथ चल देती है। बहुत देर तक चलने के बाद भी दोनो को कोई मिलता नही जो बता सके फाल किधर है। पीछे वाले भी नज़र नही आ रहे थे तो रचना थोड़ी वरीड हुई, पर अनिल ने भरोसा दिलाया की तुम्हारी बहन को कुछ नही होगा, उसके साथ दो बहुत ही भरोसेमंद और हट्टे कट्टे लड़के हैं। पहाड़ो पर फ़ोन के सिग्नल भी नही मिलते तो रचना थोड़ी परेशान हो रही थी पर अनिल के भरोसा दिलाने पर वो थोड़ी शान्त हुई। कुछ दूर चलने के बाद अनिल और रचना को मिलिट्री की एक गाड़ी नज़र आयी। गाड़ी के पास ही दोनो ने आराम करने की सोची। बहुत देर से अनिल और रचना अकेले चले जा रहे थे तो अनिल के पास वक़्त था। अनिल ने अब वो कदम उठाया जो वो अब तक उसने नहीं उठाया था। क्योंकि उसके दिमाग में रात वाली बातें चल रही थी ।उसे लगा इससे पहले की रचना ऋषभ से सेट हो जाए अनिल ने सही मौके का फायदा उठाया और रचना से फ़्लर्ट करने लगा। रचना ने भी अच्छा रिस्पांस दिया तो अनिल थोड़ा और आगे बढ़ा लेकिन लिमिट क्रॉस नही की। कुछ दूर और चलने पर एक चाय वाले ने फॉल का रास्ता बताया जोकि मेन रोड से कट के ऊपर की तरफ जा रहा था। दोनो बात करते हुए ऊपर की ओर चलने लगे। फॉल काफी ऊँचाई पर था। एक जगह आयी जहाँ रचना थक गयी और बैठ गयी। अनिल भी उसके साथ वहीं बैठ गया। उसने रचना को बोला की तुम अपना सर मेरी गोद में रख के आराम कर सकती हो। रचना ने अपना सर अनिल की गोद में रखा और आंखे बन्द कर ली। पहली बार अनिल ने रचना को इतने करीब से देखा क्योंकि रचना की आँखे बन्द थी तो अनिल उसे देखे जा रहा था।पता नही वो जंगल का खालीपन था ,ठंडी हवा थी ,पंछियो के चहचहाने की आवाज़ या फिर कुछ और शायद उसकी कल रात की जलन, अनिल ने रचना की तरफ आकर्षण महसूस किया ।कुछ सोच के उसने रचना से बोला कि तुम कहानी सुनोगी एक, मै सुनाऊ?
बन्द आंखों से ही रचना ने हाँ में सर हिलाया, इस समय रचना के चेहरे पर भी प्यार वाले भाव थे, मानो वो समझ रही थी कि अनिल क्या करने की कोशिश कर रहा है लेकिन वो फिर भी अंजान बनने का नाटक कर रही हो।
अनिल ने अपने हाथों की उंगलियों से उसके माथे पर हाथ फिराया। रचना हल्की सी चौक गयी पर उसने आंख नही खोली। अनिल ने उसके माथे पर हाथ फिराते हुए कहा कि एक बार दो लोग जंगल में घूमने गए। जंगल बहुत घना और पहाड़ो के बीच था। जैसे जैसे अनिल कहानी सुना रहा था वैसे वैसे ही उसके हाथ रचना के चेहरे पर मूव कर रहे थे। कहानी में वो रास्ते की बात कर रहा था , उसने कहा की रास्ते में एक खड्डा आ गया तो उसका हाथ माथे से उसकी आंखों में आ गया। खड्डे से निकल वो लोग जैसे आगे बढ़े उन्हें दो  एक जैसे लाल रंग के फूल मिले और फिर उसका हाथ आंखों से आगे बढ़ के उसके होटो की तरफ बढ़ गया। रचना चुपचाप होटों पे हल्की मुस्कान लिए सब सुन रही थी और बीच बीच में जब अनिल रुक जाता तो उससे पूछती आगे क्या हुआ बताओ।
अनिल ने कहानी आगे बढ़ाई और बोला की फूल मिलने के बाद वो लोग आगे चले और चलते चलते रास्ते में नीचे की तरफ ढलान आयी। उधर ढलान आयी इधर अनिल का हाथ  गर्दन पे आ गया। जैसे ही अनिल का हाथ गर्दन पे आया , रचना के चेहरे पर थोड़ी शर्म वाली मुस्कान दौड़ गयी। जैसे उसको समझ आ गया हो कि आगे रास्ता कहाँ से गुजरने वाला है। लेकिन रचना ने कोई प्रतिरोध नही दिखाया  । रचना ने अपने भावनाओ को कंट्रोल करते हुए अनिल से पूछा फिर क्या हुआ। इधर अनिल भी मिल रहे रिस्पांस से खुश हो रहा था और उसकी हिम्मत भी बढ़ रही थी।  अनिल ने रचना से कहा कि अब आगे का रास्ता कठिन है।
रचना ने पूछा क्यों, क्यों कठिन है?
अनिल ने कहा,” आगे दो बड़ी बड़ी चट्टान है और उनके बीच में एक खाई है” ये कहते हुए वो अपना हाथ उधर बढ़ाने लगा जहाँ उसे खाई नज़र आ रही थी। रचना ने अनिल का हाथ पकड़ लिया और हड़बड़ाते के बैठ गयी और शर्माते हुए एक पेड़ पर टिक के खड़े हो गयी।
रचना ने माहौल को चेंज करते हुए कहा ,”कहानियां ही है या कोई फॉल भी है”
अनिल न कहा कि आंखे बन्द करो तो रचना ने हँसते हुए कहा नही मुझे आगे की कहानी मालूम है तुम मुझे बेवकूफ न समझो।
अनिल ने जोर से हँसते हुए कहा ,” मै कहानी नही सुना रहा , तुम आंखे बन्द तो करो।”
रचना ने आँखे बन्द कर ली।
अनिल ने पूछा ,कुछ सुनाई दे रहा है?
रचना बोली नही, कुछ भी तो नही सुनाई दे रहा।
अनिल ने कहा,”ध्यान से सुनो,सभी चीज़ों से ध्यान हटा के ”
रचना मुसकुराने लगी , उसने बोला ,हाँ सुनाई दे रहा है। कही से पानी बहने की आवाज़ आ रही है।
अनिल ने कहा की ये उसी पानी के बहने की आवाज़ है जिसका झरना देखने हम जा रहे हैं।
रचना और अनिल ने वैसे तो एक दूसरे से अभी कुछ भी नही कहा था पर यहाँ वो एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे।
कुछ थोड़ा और ऊपर चलने के बाद रचना को पानी की आवाज़ साफ साफ सुनाई दे रही थी पर झरना नज़र नही आ रहा था तो उसने बनावटी गुस्से में अनिल से बोला यार कहां है तुम्हारा झरना,इतने देर से चल रहे हैं पर नज़र नही आ रहा।
अनिल रचना के पीछे बहुत ही करीब आके खड़ा हो गया और उसको अपनी बाहों में हल्के से पकड़ लेता है। फिर उसके राइट हैंड को अपने हाथ से पकड़ के उठाता है और उसको पीछे की तरफ मोड़ते हुए एक तरफ इशारा करता है। वहाँ से जो सीन दिखता है शायद ही रचना ने कभी इमेजिन किया हो। रचना ही क्या कोई भी होता तो वो सीन देखकर खुशि से भर जाता।
वहाँ ऊपर बहुत ऊँचाई से फाल का पानी गिर रहा था, उस वक़्त सूरज ठीक फॉल के मुखाने पर चमक रहा था। ढेर सारी लताओं और जंगली पेड़ो के बीच से वो नज़ारा देखने में अद्भुत लग रहा था। ये देख के रचना इतनी खुश हुई की उसने अनिल को गले लगा लिया। थोड़ा और चलने के बाद दोनो फाल के पास पहुच गए । वहाँ दो चार अंग्रेज़ और एक दो इंडियंस थे। सब झरने के नीचे नहा रहे थे।अनिल और रचना भी झरने में नहाने का मज़ा लिया।दोनो एक दूसरे को झरने के पानी में भिगो रहे थे। बौझार मार रहे थे। पानी में ऐसे खेल रहे थे की जैसे कभी पानी देखा ही न हो। झरने का पानी चूंकि सीधे पहाड़ो से आ रहा था तो ठंडा भी बहुत था लेकिन वो दोनो एक दूसरे में इतना खोये हुए थे कि ठंड का अहसास ही गायब हो गया था।
जब जोश ठंडा हुआ तो बाकी लोगो की याद आयी और दोनो ने वापस जाकर बाकी लोगों को ढूढने का सोचा। अभी दोनो निकल ही रहे थे की बाकी लोग भी आते दिखे। उन लोगो ने बताया की वो किसी दूसरे झरने पर चले गए थे। ऋषिकेश में बहुत सारे झरने हैं। किसी ने उन्हें गलत झरना बता दिया था।उसके बाद सब लोग नीचे उतरे , सुबह अनिल को ऋषभ से जो जलन हो रही थी अब खत्म हो चुकी थी । वो जानता था की उसने उस चीज़ को जीत लिया जिसके वजह से उसे जलन हो रही थी। रचना की आंखों में कुछ था जो अब तक नही था उसके चेहरे का रंग भी कुछ बदल गया था। रचना ने इससे पहले ऐसा कुछ भी  महसूस नही किया था। ये कहने की जरूरत नही थी ,उसका चेहरा सब कह रहा था।
सभी लोग वापस बस स्टेशन पहुँचे । अनिल और उसके दोस्तो ने रुड़की की बस पकड़ी । रचना देहरादून चली गयी। एक एडवेंचर खत्म हुआ लेकिन एक दूसरी कहानी स्टार्ट हो चुकी थी। रचना और अनिल की।
वो कहते हैं न जिस मकान की नींव सही न हो उस पर इमारत ज्यादा देर टिक नही सकती। रचना और अनिल में जो शुरू होने वाला था वो प्यार नही था,इसकी जड़ में जलन थी।

कहानी लिखने में बहुत वक़्त और मेहनत लगती है।ये कहानी लिखने में मुझे 3 महीने लगे। आगे अगर आपको कहानी जाननी है तो कमेंट में बताइयेगा। तभी शेयर करूँगा।

This is your admin Sunil Gupta, Please follow me on Instagram and Whatsapp: 7065637638 (Ye kisi Ladki ka number nahi hai 😀 :P) for questions and complaints.

Comments

comments

450 Comments

  1. Shehzaada 💖

    Yeh meri friend ki story hai
    💘

    .

    आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बन के
    मेरी जिंदगी खुली किताब की तरह थी। उस किताब में लोगों के लिए प्यार और हमदर्दी के सिवा कुछ नहीं था। मैं अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकती थी और मेरी इस आदत ने मुझे परेशानी में डाल दिया था। एक वक्त ऐसा भी आया जब मैं बिल्कुल अकेली हो गई थी। मैं उन दिनों 12वीं के एग्जाम की तैयारी कर थी, जब तुम मेरी लाइफ में आए थे। मैं बहुत टूट चुकी थी। हर कोई मुझे बातें सुनाता था, जबकि मेरी कोई गलती नहीं थी। मैं तो बस अपनी दोस्त की जिंदगी बचा रही थी और सबने मुझको ही गलत समझ लिया था। अपनी पर्सनल दुश्मनी निकालने के लिए सभी ने मुझे बेवजह बदनाम करना चाहा। उस वक्त तुमने मेरा हाथ थामकर मुझे सहारा दिया। तुमने मुझे उस मुश्किल दौर से निकाला था। हालांकि, मैं इतनी बार धोखा खा चुकी थी कि मैं तुम पर भी भरोसा नहीं कर पा रही थी। तुम मुझे समझाने की कोशिश करते लेकिन मैं हमेशा तुमसे दूर ही रहती। मुझे बहुत देर बाद अहसास हुआ था तुम्हारे प्यार का। तुम मुझसे कहते थे कि मैं तुम्हारा हाथ कभी नहीं छोड़ूंगा और तुमने ऐसा किया भी। तुम आज भी मेरे साथ हो। तुम्हारे घरवाले जानते हैं कि मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड हूं और बहुत ही जल्द हमारी शादी होने वाली है। तुम मुझे अपने पापा से मिलवाने वाले हो यह सोचकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैं भी उनसे मिलना चाहती हूं। मेरी जिंदगी में आने के लिए और मुझे अपनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया अमित। आज के दिन मैं तुमसे बस यही कहना चाहती हूं ‘आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बन के’…आई लव यू

    Reply
    1. Nimrat

      Nice rohan yeh ladki ka naam kya hai????

      Reply
    2. Abeera

      Nice story rohan aage kya hua batana

      Reply
  2. Vshal

    Kahani bahut Achhi thi… Aage batana Kya hua…

    Reply
  3. Shehzaada 💖

    Sun meri shehzaadi main hu tera shehzada…!!💘💘💘

    Baahon mein leke tujhe main karta hu vaada…!!💘💘

    Aai jan-e-tamanna meri main khake kasam teri…!!💘💘

    Yeh karta hu ikaraar….!💘💘

    Marr bhi gaya toh main tujhe karta rahunga pyar…!💘💘

    .

    💘💘<>💘💘

    Reply
    1. Vaishnavi

      Hlooo rohan ji ap kaise h

      Reply
      1. Shehzaada 💖

        Bass thik hunnnn

        Vaishuuuuuu….!!!

        😌😌😌😌

        Reply
  4. Kanika

    Hiii Rohan

    Reply
    1. Shehzaada 💖

      Tujhe kahana ke naam se

      Mat aana….!! 😥😥

      Reply
  5. pooja

    hy
    rohan m silent readars hoo
    muje apki fb id chahiye muje apse baat krni h
    de sakte ho

    Reply
    1. Avinash Kumar

      I am not rohan, I am avinash(nawab)

      Reply
    2. Shehzaada 💖

      Pooja Ji kya karOgi fb par

      Kya baat karni hai aapkO…??

      🤔🤔🤔🤔

      Reply
  6. Ntk tabassum ranndi

    Bohat ghamand haina tujhko rohan ki yahapr tujhe bohat log love karte hain fans zada hai isliye janbuchkar kisiko barabar reply nahi deta ta ke log tera num mangle or wahape tu maze karega kya plan hai tera wake hi kitni ladkiya fasali tune bata?

    Ye site par lover boy tera naam rehna tha khama kha us ajay ka naam hai. Tu hai laundiya baz bohat ghamand hai tujhme zada se tewar hai but jaln is baat ki hai k terese ladkiyan Phir b bat karti hai sali kamini kahinki

    Reply
    1. Shehzaada 💖

      Mujhme kOi ghamand nahi hai…!

      Miss tabassummmmmm 😡😡😡

      Ol haan mele fan’s hain tOh

      Tia hua ? Tumhein q prb hain yl

      …..!?😂😂

      Apna naam dekho kaicha hai Hehe

      🐜🐜🐜🐜 tum real hO ya fake.

      I Don care…..! Aainda mele cmt!

      Ka reply na dena…///// 😠😠😠

      Tumhre muH pal thhukna b acha nahin Lagta….! 😤🤑🤑🤑🤑🤑🤑

      Reply
  7. Prince

    So Strange Love Story.

    Hey there! It’s me, Prince here. I feel myself so lonely because, I don’t have any friends. If Any Boy or Girl, Who needs A Good & Faithful Friend and Would like to Friendship with me? So, Please WhatsApp/Message me on 9199007192. Only Serious Persons are allowed, Arrogant People & Time-Passers Stay Away.

    Reply
  8. Tk

    Kahani to bahut acchi hai

    Padte padte Humne enjoy Bhi Kiya

    Hum samajhte Hain Ki
    Waqt aur mehnat Kitna lagta hai

    Hame janna hai aage kya hota hai please continue

    I love “The Lovers Point”

    Reply
    1. Avinash Kumar

      I am nawab, are you talking about my story.

      Reply
    2. Vaishnavi

      Hloo tk yrr kaha ho sab I miss u

      Reply
  9. Avinash Kumar

    मुझे समझ नही आ रहा, मेरी कहानी के नीचे सब लोग रोहन नाम से कमेंट क्यों कर रहें हैं।

    Reply
    1. Amit

      ARE BHAI VO SHAHZAADA NAME KI JO COMMENT HAI VO ROHAN KI HAI .

      Reply
      1. Shehzaada 💖

        Yes…..!!!!!!!!!

        Reply
  10. ramya

    hello frnds kaise h sb

    Reply
  11. Amit

    mast hai app btao…

    Reply
  12. Nimrat

    Rohan aapka fb id kya bataoge

    Reply
  13. Nimrat

    Rohan

    Reply
    1. Shehzaada 💖

      Okay nimrat ji……!

      Sikander807@gmail .com

      Reply
  14. Nimrat

    Rohan aap milgaye mujhe mera request accept kaRo fb par msg b kiya hai dekho

    Reply
  15. Shehzaada 💖

    Okay main dekhta hu……!

    😊😊

    Reply
  16. Abeera

    Assalamu alikum Rohan
    Main kafi dinse silentreadr hu
    Mne apko fb pr req di hai
    Dekho agar manzoor hoto add karna
    Naam pretty doll hoga

    Reply
  17. Abeera

    Assalamu alikum Rohan
    Main kafi dinse silentreadr hu
    Mne apko fb pr req di hai
    Dekho agar manzoor hoto add karna
    Naam pretty doll hoga
    .

    Reply
    1. Nimrat

      Hi Abeera

      Reply
  18. surander singh

    heiio friend kashe ho

    Reply
  19. surander singh

    hello dear friend

    Reply
  20. Nimrat

    Hi suander

    Reply
  21. Shehzaada 💖

    Good morning friends…!!

    Shona…
    Pritu
    Nasreen
    Sakshi
    Teena
    Hina
    Marjina
    Mahi
    Naina
    Chanchal
    Surander
    Ali
    Amit
    Sumit
    Zara
    Mona
    Sona
    Isha
    Vishanavi
    Riya
    Salman
    Aksha
    Dipi
    Nashrin
    Shomi
    Nimrat
    Mahira.
    Zubeda
    Jiya
    Ashi
    Kavya
    Lakshmi
    Tammana
    Ramya
    Anjel
    Ashi hyd
    Aisha
    Aisha Pakistani
    Dev
    Vishal
    Raghu
    Raj
    Irfan
    Manisha
    Mannu
    Zayn
    Sonu
    Dilawar
    Arshad
    Shadab
    Babita
    Dil jeet
    Gauri
    Fatima
    Mahaves
    Sakina
    Aliza
    Roushni
    Alone
    Vividha
    Nazneen
    Shireen
    Devika
    Bushra
    Pooja
    Swetha
    Jannat
    Aliya
    Vinod
    Annirud
    Nisha
    Nisha itali
    Nisha delhi
    Nisha pd
    Nisha kerala
    Ratna
    Jenny
    Rupali
    Kali
    Anwar
    Savita.
    Mamta
    PriyNka
    Rabbu
    Ankita delhi
    Ankita Jaipur
    Ankita hyd
    Rohit
    Rahul
    Mastan ali
    SoumyA
    Karan
    Rohan sharma
    Rohan Gujrat
    Sabh ko mera pyar bhara
    Salam good morning 👶.

    .

    .
    Koi rehgaya toh im sry.

    💖💖💖💖

    Reply
    1. Kavya

      Arey wahh rohan mera naam bhi h list me

      Reply
  22. ramya

    good morning everyone

    Reply
    1. mayur gajbe

      verry gm ramya

      Reply
  23. ramya

    hello mayur ji kya ho rha h

    Reply
  24. mayur gajbe

    kuch kuch horha hay amit bhai se puchiye

    Reply
    1. ramya

      mtlb kya kuch kuch ho rha h aur kisko ho rha h

      Reply
      1. mayur gajbe

        im joking yr wayse amit or my apko kal bohat miss karre the but ky kare apko kal chhuti thina kal hm amit bhaise call pe hi bat karliye but ek kami wo the ap ramya

        Reply
  25. ramya

    amit ji to abhi yha nhi h

    Reply
    1. mayur gajbe

      unse bat hui hay wo thoda busy h to kam nipta ke ata phatttse

      Reply
  26. ramya

    maine bhi miss kiya aap logo ko but m kya krti kal sab ghar pr the na

    Reply
    1. mayur gajbe

      sub ko ghar ke bahar kardiye hto na

      Reply
  27. ramya

    m aisa krti to sab mujhe hamesha k liye bahr kr dete

    Reply
    1. mayur gajbe

      😁😁😁im joking yr or jab hum apko milne ayge to tb hume gharke andar bulaoge ya bahar hi se bhej doge

      Reply
  28. ramya

    kyu nhi bulaungi jarur bulaungi aur khatirdari bhi karungi filhal to chay pijiye abhi banakr layi hu

    Reply
    1. mayur gajbe

      a6a wa nice ap meri story pe ake bat kar sakte ho

      Reply
  29. ALONE (S.M)

    Hello…
    Frns…
    Kese ho ap
    & kha ho yr aaa jao yaha

    Reply
  30. ramya

    hi alone ji

    Reply
    1. Shehzaada 💖

      Kuch janbuchkar ignore karte hai…..!!

      Toh kuch log peeche hi padjate hainn….!

      Ye life ka hai tarana doston!

      Kabhi apna toh kabhi paraya…!

      😂😂😂😂

      Reply
      1. Angel

        I’m sorry Rohan.

        Reply
        1. Shehzaada 💖

          Kynnn sry 😇 angel

          Reply
  31. Shehzaada 💖

    पत्नी: तुम पूरी दुनिया में खोजोगे तब भी मेरी जैसी नहीं मिलेगी ….!💖💖

    पति: हद करती हो। अब मैं दोबारा तुम्हारे जैसी ही क्यों खोजूंगा। 🙉🙉🙉🙉🙉🙉😆😆😆😆

    Reply
  32. Shehzaada 💖

    KOi hai……?🙉🙉

    Reply
  33. Shehzaada 💖

    Sabke sab dhoke baaz hainnn….!

    🤓🤓🤓….chasma lagar

    Bhi dekhO tOh koi aata hi nahi

    🤑🤑🤑…!

    Dil jalta hai toh jalnede aansuna baha far yaad na karrrrrr😆😆

    🤓🤓🤓 wah rohan…!🤑

    Reply
  34. Shehzaada 💖

    Koi jaane koi na jaane….!

    Koi jaane koi na jaane ye…!!

    Parwaane hote hain deewane…!

    Dekho ye do parwaane hain
    Dono hi deewane….!!💘

    Jab se mili hai aankhein…!🤑

    Hosh hain dono hi ke gham..!😅😅

    Kaisa ghumaar hai ALLAH ALLAH

    Kaisa ye pyaar hai ALLAH ALLAH

    😅😅😅😅😅😅😅😅😅

    💖💖💖

    Reply
  35. Abeera

    Hello rohan kya baat hai
    Ab samajhme aaya k log apke fan kyun hote hain
    Itne gam me bhi aap kitne happy honeka natak karte ho. I like it im impressed

    Reply
  36. Shehzaada 💖

    dhoke baaz meri life nahi hain…!

    Dhoke mujhe hi khaane padte hain

    😌

    Isliye subha ek APPLE dhoke

    Shamko kO ek anar DHOKE 😂😂😂

    🤗🤗🤗🤗
    ROHAN

    Reply
    1. Abeera

      Haha

      Reply
    2. ALONE (S.M)

      Shehzaada
      Rohan
      Muje apse kuch poochna h…

      Kiya ap bataoge
      Muje apse kuch baat poochni h
      Agar apko koi prob na ho to…
      Mera reply krna fir m apse ek sabal krunga uska answer dena ho to bata dena…

      Reply
      1. Shehzaada 💖

        😀 darte q ho bhai.

        Jiya k bareme puchogena ol

        Kyaaa….???

        Reply
        1. ALONE (S.M)

          Jiya ke bare q poochunga

          Reply
  37. Shehzaada 💖

    Kabhi kabhi jeet hasil KarnekO….!

    HAAR na zaruri hota hai… 🤕

    Ol HAAR kar jeet ne waale kO..!

    BAAZIGAR KEHTE HAINNNNNN…..! 😆😆😆😆😆

    lekin meri me kabhi kabhi nahin…!

    Hamesha HAAR na padta hai 😜….!

    Ol mujhe rohan kehte hain 😆😆😆😆

    Reply
  38. Abeera

    Vaishanavi apse ek baat puchni hai
    Mujhe
    Ramya aapse bhi

    Reply
  39. ramya

    ji btayiye abeera ji kya baat puchchni h apko

    Reply
    1. Abeera

      Kuch nahi bura mat maniyega rohan ji list me aapka naam b likha hai phir apne usko ignore kyun kiya
      Apne dekhar bhi mayur se baat chit kar rahi thi. Or unka hi waiting kar rahi thi sry bas ye aisa q kar rahi ho aap bura laga toh sry waja batadena aapne aisa q kiya

      Reply
      1. Vaishnavi

        sorry maine dekha nahi tha rohan ji mujhse bt nahi karte toh maine dhyn nahi diya

        Reply
        1. Shehzaada 💖

          Aisa nahin yal..!

          😊😊😊 chalta hai

          Reply
          1. Vaishnavi

            ohhoo itne acche Mr. Hero

          2. Shehzaada 💖

            Mr. Hero kaun hai

            😅😅😅

      2. ALONE (S.M)

        Abeera ji..

        Ap har kisi ke bich q ati ho…

        Un logo ne rohan ko dekha nhi ho ya fir wo unko reply nhi dena chahti ho to ap bich q ati ho….
        Jo jisko ignore kr rha h wo usko ignore krdo prob solwe…..

        Reply
  40. ramya

    nhi yaay aisa kuch nhi m kisi ko ignor nhi krti hu maine reply bhi diya tha unhe fir m mayur ji se baat karne lgi thi ignor kisi ko nhi kiya maine m sabse baat krti hu mere liye yha pr bane mere frnds sab ek jaise h koi km ya jyada nhi h

    Reply
    1. Abeera

      Nahi aapne unka naam nahi loya balki Kuch or hi likhadala.

      Khier im sry bye

      Reply
  41. ALONE (S.M)

    Thax rohan..

    Ap apna name aur icone to thik se phchante hi ho na…

    Shehzaada name se apki commt ati h
    And iska icone bhi sab jante h…

    Jab apko icone aur name sab malum h to ye kon h

    Avinash kumar

    Jo ye bol rha h ki mera name shehzaada h m jaha bhi commt krta ho to sb muje rohan q bula rhe h…
    Jbki iski shehzaade name se bhi commt h unka bhi icone same h aur apki commt ka bhi icone same h…

    Ab ap ye batao apka icone do jagah kese yr…

    Isi story pr uper commt read krna sab kuch uper hi h…

    Muje sirf itna bta do ki ek name ke do insan to hote h pr ek icone ke do insan kbi nhi aa sakte
    Qki ek gmail se ek hi icone ata h….

    Sare redars jo silent h wo bhi is baat ko thik se dekhna….

    Sabko bewafa kehne walo tum bhi thik se dekhna sab….

    Kuch glt bola ho uske liye m so sorry…..

    Reply
    1. Shehzaada 💖

      Woh nahi bolraha k uska naam shehzaada hai….!

      Woh bolraha hai uska naam Avinash h…!?! 😁

      Ol jo Shehzaada main hun bola yani rohan ka.

      Wo amit ne kaha hai.??

      Reply
      1. Vaishnavi

        Mr. Hero Mr. Shehzada h

        Reply
  42. ALONE (S.M)

    Ye baat mere aur Rohan ke bich m chal rhi h..

    Koi bhi hamare bich m apni tang na adaye…
    Bus..

    Bus sirf aur sirf iska answer rohan ko hi dena h..

    Request kr rha hoo..
    Koi bhi apni tang na adye plzzz….

    Reply
    1. Shehzaada 💖

      Kaha bhai mere naam se cmt….!

      🙄🙄🙄🙄

      Whattttttt….! ???

      Ek min bhai sare msgs check karleta hunnnn….!

      😩😩😩

      Reply
  43. Shehzaada 💖

    Dekhliya maine alone Bhai….!

    😊😀😀😀 Hehe aapne kaha dekhliya ke

    Avinash ji ka mela icone same hai…?????

    Ale yl wo mere dost mujhe dost rohan kehrahe the tOh…!

    Avinash bhai samjhe ke unko bolrahe hainnnn!

    Matlab story unki haina yal…!

    Isliye baadme Amit bhai ne msg

    Dediya tha unko ke shehzaada name kO jo icone hai

    Wo rohan ka hai dekhlO aap….!

    Tum bhi na kuch b sochletO bhai

    😀😅😅

    Thim se dekhO…. /////😆

    Reply
  44. Shehzaada 💖

    Ye site pal Shehzaada wala cmt…!

    Mela hi HOya hai yl……!

    Ol mere writing me unKi writing me fark nai dikhta bhai ..!

    😂 lOl..!!

    Reply
    1. ALONE (S.M)

      Rohan bhai…
      Usne comt ki h apke icone se…

      Reply
  45. surander singh

    hii rohan kashe ho bhai and hello frind kashe ho hello nimrat kashe ho aap

    Reply
    1. Shehzaada 💖

      Hi suri paji… 😍

      Reply
  46. Vaishnavi

    Hloo bhai ji

    Reply
    1. Vaishnavi

      sameer bhai bhul gye

      Reply
      1. mayur gajbe

        good morning vaishnavi ji

        Reply
        1. Vaishnavi

          gud mrng☺ mayur ji

          Reply
      2. ALONE (S.M)

        Helllo
        Vaishu
        Kesi ap apko ham kese bhul sakte h yr….

        Reply
        1. Vaishnavi

          accha ji sukriya mai thk hu ap btaiye

          Reply
  47. Shehzaada 💖

    Mr. Hero hu main

    😂😂

    Chalo thaaankuuuuu😍

    Reply
    1. Vaishnavi

      wlcmmm rohan ji

      Reply
    2. Vaishnavi

      wlcmmm rohan ji 😇😇

      Reply
  48. Abeera

    Sameer ji
    Ye site par Shehzaada rohan hi hai
    Aap khama khan rohan par ilzam lagerahe ho
    Dekhlo ek dafa

    Reply
    1. ALONE (S.M)

      Abeera ji…

      Mene phle hi mana kiya na ki ham dono ke bich koi nhi ayega..

      Mene apse poocha to nhi ki kon h ye kiski commt h…..

      Reply
  49. Shehzaada 💖

    Kitni Dard Bhari Hai Teri Meri Prem Kahani…!

    Kitni Dard Bhari Hai Teri Meri Prem Kahani…!!

    Saat Samundar Jitna Apni Aankhon Mein Hai Pani…!!

    Main Dil Se Dil Mujh Se Karta Hai Jab Teri Baaten…..!

    Saawan Aane Se Pehle Ho Jaati Hai Barsaaten….!

    Oh Ghar Aaja Pardesi Ke Teri Meri

    K TERI MERI EK ZINDADI….. 😢😭

    😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭

    Reply
  50. Abeera

    Good guys koi hamse b dosti karlo
    Kya hum kisike layak nahi kya

    Reply
  51. Amit

    HII GUYS KESE HO SAB

    Reply
  52. mayur gajbe

    hi amit bro

    Reply
  53. Avinash Kumar

    मेरे तो अभी तक समझ नही आ रहा , मेरे आर्टिकल के नीचे मेला क्यों लगा हुआ है। ये मेरा पहली स्टोरी है, इस साइट पर। अच्छी बात है ,यहाँ रोहन(सहजादा) के फैंस उनसे डिसकस कर रहे हैँ। पर मेरी स्टोरी के नीचे क्यों और ये साइलेंट रीडर क्या होता है।

    Reply
    1. Abeera

      Silentreader ka matlab storys ko bina cmt kiye padhnewala

      Reply
  54. Abeera

    Silentreader ka matlab storys ko bina cmt kiye padhnewala

    Reply
  55. Love Angel

    We can get true love not by finding a perfect person but we can get it by seeing an imperfect person perfectly.

    Reply
  56. Abeera

    Hi

    Reply
  57. Sambhav

    Hii, koi hai?

    Reply
  58. surander singh

    hello koi h

    Reply
  59. Abeera

    Koi mujhse baat hi nahi karna chahta/ti

    Bye

    Reply
  60. noor

    hii friends
    kaise ho sb
    hii surendra ji
    hii abeera
    dinner hua ap dono ka

    Reply
    1. Vaishnavi

      Hlooo noor baby
      Kaisi ho

      Reply
      1. noor

        hiiv vaishu di
        kaisi ho ap
        breakfast hua apka

        Reply
        1. Vaishnavi

          mai thk hu baccha ap btaiye

          Reply
          1. noor

            mai bhi achi hu
            di lgta hai sb bhul gye koi ata hi ni tk pk ,tabu di aur isha di
            ap bhi bahut kam ati ho

  61. Abeera

    Ha

    Reply
  62. noor

    ap kya karti ho
    nd kaha se ho

    Reply
    1. Abeera

      Main Pakistan se hun

      Reply
  63. Vaishnavi

    Good morning Mayur ji

    Reply
  64. Amit

    Good morning guys……….

    Reply
  65. ramya

    hello vaishnavi, amit ji , mayur ji, mr. tk nd everyone good morning
    kaise h sab aur kha h

    Reply
  66. ramya

    koi h ya nhi are yrrr m ek din nhi aayi to sb gayb ho gye bhut badhiya sahi h koi mat aao m bhi ja rhi hu

    Reply
    1. mayur gajbe

      gm ji boliye

      Reply
      1. ramya

        shukr h koi to aaya

        Reply
        1. mayur gajbe

          q ky huwa ji hm h na apko miss karne wale apse bate karne wale

          Reply
  67. ramya

    thanks for missing me

    Reply
  68. ramya

    so kal aap logo ne kya kya kiya m to yha aa nhi payi thi

    Reply
    1. Amit

      gd mrng ramya ji
      vese kal hum logo ne apko bhut miss kiya

      Reply
      1. ramya

        kaise h amit ji aap

        Reply
        1. Amit

          me to acha ap btaiye

          Reply
    2. Amit

      and due to work presser me site pr bhi bhut kam aaya

      Reply
      1. ramya

        to aap kal yha nhi aaye

        Reply
        1. Amit

          aaya to tha pr bhut kam time ke liye

          Reply
  69. mayur gajbe

    baki ka to pata nhi myne to boht miss kiya apko bat ap nhi the to my sit pr hi nhi aya

    Reply
  70. ramya

    seriously mayur ji itna miss kiya ki site pr nhi aaye waise kyu kiya miss

    Reply
    1. Amit

      mayur reply do ramya ka kyu kiya itna miss

      Reply
    2. mayur gajbe

      wo uaprwala hi jane or amit bhai hi jane

      Reply
      1. Amit

        me kya janu bhai mujhe kya pta apne kyu miss kiya itna ramya ko ab iska answer ya to ap de skte ho ya ramya
        hahahahahahhaha………

        Reply
      2. ramya

        yaad apne kiya jane uperwala aisa kyu

        Reply
    3. mayur gajbe

      jo cute log hote h na wo to yad ajate h

      Reply
  71. Amit

    wow yrrrr ramya ap cute ho…….

    Reply
    1. mayur gajbe

      amit bhai

      Reply
  72. ramya

    m kyu de sakti hu iska answer m to kal bhut busy thi na kal ladke wale aaye the mujhe to unke aane ka pta nhi tha subh pta chala tha to mujhe kya pta mujhe kon miss kr rha haur kyu

    Reply
  73. ramya

    mujhe bhi nhi pta tha m cute hu aj hi blki abhi pta chala h

    Reply
    1. Amit

      hmmm mujhe bhi pr aj saturday ko pta lga tha

      Reply
  74. Amit

    waw yrr congratulation kya final kr gye apko

    Reply
    1. ramya

      saturday ko kya pta chala tha apko amit ji

      Reply
  75. mayur gajbe

    a6a nice

    Reply
  76. ramya

    wo kr bhi de pr m nhi karungi waise ladka nhi aaya tha wo bus stand se hiwaps chala gya use papa ne dekha tha

    Reply
  77. Amit

    kyu ap kyu nhi krogi

    Reply
    1. mayur gajbe

      ky huwa bhai app puchiye rmya se

      Reply
  78. ramya

    bs nhi karungi meri marji mujhe abhi shadi nhi krni h aur agr krungi to duniya k kisi bhi ladke se kar lungi pr isse nhi krungi

    Reply
    1. Amit

      ramya just cool down i can understand………..
      vese bhi agr apne koi bhi dicision liya hai soch samjh kr hi liya hoga

      Reply
      1. ramya

        amit ji m gussa nhi ho rhi hu so cool rhne ki koi lod nhi h m bs apni marji bta rhi hu

        Reply
        1. Amit

          okk ramya koi nhi or btao kesi ho

          Reply
  79. Amit

    mayur bhai ap kHA BHAG GYE…….

    Reply
    1. mayur gajbe

      khi nhi bhai boliye

      Reply
  80. mayur gajbe

    ky bat rmyya sahi ho yr ap

    Reply
    1. Amit

      ramya lgta hai chali gyi site pr se

      Reply
      1. mayur gajbe

        ha shayd

        Reply
  81. ramya

    nhi m yhi hu

    Reply
  82. ramya

    nhi m yhi hu boliye

    Reply
    1. Amit

      to reply kyu nhi de rhi ho

      Reply
    2. mayur gajbe

      thank god

      Reply
  83. ramya

    m bhi badiya hi hu

    Reply
  84. Amit

    lgta hai mene or mayur ne glt question put kr diya

    Reply
    1. ramya

      what question mujhe nhi lgta kuch glt h

      Reply
      1. Amit

        okkk yrrr sb sahi hai
        fir btaya kyu nhi ki uss ldke se shadi kyu nhi

        Reply
  85. ramya

    thank god for what mayur ji

    Reply
    1. Amit

      hahahahahahahahaahhahahahaaha

      Reply
    2. mayur gajbe

      reply aya or ap sit pr h

      Reply
  86. Amit

    good question ramya

    Reply
  87. Vshal

    Hi people

    Reply
  88. Amit

    hlo vishal
    kese hai ap

    Reply
  89. ramya

    badi hasi aa rhi h amit ji apko kya baat h gf ne koi joke bheja h

    Reply
    1. mayur gajbe

      haaaaaa😁 sahi rmya

      Reply
    2. Amit

      nhi yrr meri koi gf nhi hai and joke meri gf ne nhi mere bhai mayur ne kiya hai

      Reply
      1. mayur gajbe

        bhai my konsa jok kiya yr 😁

        Reply
  90. ramya

    hello vishal ji how r u

    Reply
  91. Vshal

    Kaise Ho Aap Sab… Hey Amit.. Tell me more about you

    Reply
    1. mayur gajbe

      ky huwa ji

      Reply
    2. Amit

      yes bro as know what myself is amit and i m from noida.
      anw now days i work in haldiram snakes pvt ltd on designation “HR manager”.

      Reply
  92. ramya

    guys koi coffie piyega kya

    Reply
    1. mayur gajbe

      ha my piunga

      Reply
  93. Vshal

    M fine what about you.. Ha keh do.. Kya Pata phir Achha ladka mile na mile… You know….who knows

    Reply
    1. Amit

      i agree with you vishal
      and ramya , may be you have a great opportunity of it….???????

      Reply
  94. ramya

    to aa jayiye

    Reply
  95. ramya

    aur aap dono nhi piyenge coffie amit ji , vishal ji

    Reply
    1. Amit

      mujhe doctor ne garm chisso se dur rhne ko kha hai
      as like tea & coffee

      Reply
  96. Vshal

    Great Amit.. Some days grab some snacks for us…

    Reply
    1. mayur gajbe

      vshal bhai mait bhai coffe nhi pire ap

      Reply
    2. Amit

      tq

      Reply
  97. Vshal

    Nahi anjali m good..

    Reply
  98. Vshal

    Nahi anjali m good..

    Reply
  99. Vshal

    Hey Amit…is she blushing… I have a feeling kind of that she is blushing…

    Reply
    1. Amit

      may be…?????
      but cant sour…????

      Reply
  100. Vshal

    Lagta h doctor sahiba sharma gayi.. Isliye Chali gayi

    Reply
    1. Amit

      hmmmm

      Reply
  101. ramya

    how u feel this mr. vishal

    Reply
  102. ramya

    aur m kahi nhi gyi yhi hu

    Reply
    1. mayur gajbe

      a6a h khi nhi gy nhi to ye sit ki ronka chali gai hoti ramya ji

      Reply
  103. Vshal

    Har ladki aisa feel Karti h.. Jab koi ladke wale Dekhne aate h or ladki ha na ha na Karti h.. Thoda sharmati h and all… Jab hum jaise dost tang khichte h…no idea aisa Hota b h ya nahi..

    Reply
    1. Amit

      vo bhi to bola bhai mene
      “ho sakta hai pr me sour nhi kah sakta”

      Reply
  104. Amit

    hum bhi yahi hai

    Reply
  105. ramya

    krlo taang khichayi time abhi apka h ek din mera bhi aayega

    Reply
    1. Amit

      meri trf se to gya apka

      Reply
      1. ramya

        mtlb kya h aapka amit ji

        Reply
        1. Amit

          kuch nhi

          Reply
  106. ramya

    aur m koi ha na wali nhi hu jis din krni hogi uss din ha kr hi dungi

    Reply
  107. Amit

    mayur ka pre comment padna ramya

    Reply
    1. mayur gajbe

      boliye
      amit bhai

      Reply
  108. Vshal

    That time.. Tum hum logo ko dund hi nahi paogi….shayad.. Or me to kuch b nahi Bataunga.. Agar aisa hua to b… Bakiyo ka Pata nahi

    Reply
    1. Amit

      bhai ye jo dicision hote hai na ye life me khud hi lene chahiye na ki frndo ki ray leni xchahiye

      Reply
      1. Amit

        mom dad ki advise le sakte hai

        Reply
      2. Vshal

        Kya meine aisa kuch kaha… Decision khud ka b hona chahiye or family to involve hoti hi h 100. % Girls k matter me to rehta hi h.

        Reply
        1. Amit

          ha bhai

          Reply
  109. Vshal

    We will see….anjalee

    Reply
  110. ramya

    pdh liya maine amit ji unka cmmnt

    Reply
    1. Amit

      ronak mt jane dena

      Reply
      1. mayur gajbe

        jo sahi whi bola bhai h na amit bhai

        Reply
        1. Amit

          ha bhai me apke sath hu

          Reply
  111. ramya

    ha ha bilkul aur vishal ji m aapse koi argu nhi krungi mujhe pta h aap bhavisyawani kr lete h pr mujhe apna hasra pahle jaisa nhi karna h bura mat manna

    Reply
    1. Amit

      chodo ramya or btao app neet ka exam dene bali thi kya

      Reply
      1. ramya

        ha

        Reply
  112. Manjur

    Hii friends kese sab…
    Hi ramya ji aap NEET ka exam dene wali hai ya de chuki hai please reply…

    Reply
  113. Vshal

    Nahi nahi me Kyu bura maanne laga.. Everybody has a right to choose right things….feel free

    Reply
  114. Vshal

    Amit you alright ???

    Reply
    1. Amit

      thns

      Reply
    2. ramya

      thanks

      Reply
  115. ramya

    hello manjur ji
    m 2016 m aur 2018 NEET de chuki hu aur iss baar fir try kr rhi hu

    Reply
  116. Amit

    kya hua sabhi nikal liye kya yha se

    Reply
  117. ramya

    kya hua sb chale gye

    Reply
  118. Amit

    nhi me nhi gya

    Reply
    1. mayur gajbe

      bolo bhi

      Reply
  119. ramya

    aur btayiye kya ho rha h aur sab kaise h

    Reply
  120. Amit

    bs sab ache hai ap btaiye ap ka kya ho rha hai

    Reply
  121. ramya

    m kapde dhulne ja rhi hu

    Reply
    1. Amit

      good girl me aau kya …???????
      help ke liye nhi kam bdane ke liye…….
      hahahahahahaha

      Reply
      1. ramya

        ha aa jayiye mere ghr m member kam h na kaam badhane k liye mujhe to din bhr yhi kaam h kaam sametane koi nhi aata badane aajate h sb

        Reply
        1. Amit

          mera to kam hi hai kam bdana baki agr sametna hai to khud hi sameto me isme koi help nhi kr pauga
          me bs badwa sakta hu

          Reply
          1. ramya

            thank u

          2. Amit

            no thanks ramya itna to hum friendship me kr hi sakte hai
            hahahahahaaha

  122. Manjur

    Ramya ji aap ki marks kitna aayi thi total marks to 720 ka hota hai na to aap ka marks kitna aayi
    thi

    Reply
  123. ramya

    bs itna jaan lijiye 4 marks se rh gyi qualifie karne se manjur ji aap bhi de rhe h kya NEET

    Reply
    1. Amit

      same luck

      Reply
      1. ramya

        kyu

        Reply
    2. Amit

      mera bhi IIT me yahi seen hua tha.

      Reply
      1. ramya

        ohhhh i understand

        Reply
        1. Amit

          hmmm but kya kr sakte hai
          koi na ab bhi mera sath acha hi hua hai MBA bhi mere liye beneficial hal

          Reply
  124. Manjur

    Ha ji me dena chahta hu is year isliye puch raha hu
    Wese aap aap MBBS karna chahti hai kya

    Reply
    1. ramya

      ha meri khwahish h doctor banna

      Reply
  125. ramya

    sahi h pr kismat to pta nhi kha le jayegi mujhe

    Reply
    1. Amit

      ramya ap doctor ban jaogi to mera ilaj krogi kya

      Reply
      1. ramya

        so sweet m abhi doctor bani nhi hu lekin patient aane shuru ho gye

        Reply
        1. Amit

          kb tk ban jaogi vese

          Reply
          1. ramya

            agr no. aa gya to 5 year m ban jaungi

          2. Amit

            sorry ramya pr itn time nhi hai mere pass

  126. Manjur

    To MBBS ke liye kitna marks chahiye hota hai

    Reply
  127. ramya

    manjur ji hr cast ka alg cut off hota h 40% aur 45% tk hota h bc k liye 45% hoti h aur ap iss bare m @nta.nic.in pr jaakr pta kr sakte h

    Reply
  128. ramya

    amit ji time kyu nhi h apke pass

    Reply
    1. Amit

      kuch nhi chodo vo sb or btao kese ho
      and i wiss that you would be a good doctor.

      Reply
      1. ramya

        thanks your wishes pr frnd bola h to btayiye na kya baat h

        Reply
        1. Amit

          kuch nhi hai ramya bs ese hi ap btao ap kesi ho
          and no aaya neet me to party banti hai na

          Reply
        2. mayur gajbe

          ramya ji kismatkhud ke hato se banani padti h

          Reply
          1. Amit

            mayur pleaseeeeeeeeeeeeeeee

  129. Manjur

    Thak you ramya ji mujhe aor kuch puchna hoga to puch sakta hu na

    Reply
  130. ramya

    ji manjur ji ap puchh sakte h

    Reply
  131. Amit

    kya hua ramya party ka name sun kr dar gyi kya

    Reply
    1. mayur gajbe

      ky chak ra h amit bhai hogya lunch

      Reply
      1. Amit

        ha bhai just abhi kiya hai…….

        Reply
        1. mayur gajbe

          ky bhai akele akele khay ho lunch hme bhul hu gy

          Reply
          1. Amit

            ap the hi nhi

  132. Isha sheikh

    Waha mashaallah aj bde Dino bd sit me itni ronak dekhne ko mili h

    Reply
    1. Amit

      allah is ronak ko salamat rakhe

      Reply
  133. Isha sheikh

    Oh humari nzr lg gaee kya sb chle gaye yha se pls ap log continue kre acha lg rha h

    Reply
    1. mayur gajbe

      hii isha ji

      Reply
  134. ALONE (S.M)

    Helllo
    Frndsss
    Kese ho ap sb log….

    Reply
  135. Amit

    mast app btao sameer ji

    Reply
  136. ramya

    m parti ke nam se nhi dari blki apna kam niptane gyi thi parti jarur dungi bs dua kijiye aisa ho jaye

    Reply
  137. ramya

    hii isha nd mr.alone

    Reply
  138. Manjur

    Ramya ji aap kaha se ho

    Reply
  139. ramya

    m kasganj u.p. se hu ap kha se ho

    Reply
  140. Manjur

    Me jharkhand se hu.
    Aap coaching karti h ya phir ghar me hi tayari karti hai

    Reply
    1. ramya

      ha khud hi prepare krti hu

      Reply
  141. Ali

    hi friends ga

    Reply
  142. Manjur

    Acha hai good luck.
    Wese aap ki padhai kesi chal rahi hai aap ki fewret subject kon sa hai aor taf subject kon sa hai

    Reply
  143. ramya

    well favouriate sub bio h tuf koi nhi h baki dono bhi easy h

    Reply
  144. ramya

    hii… ali ji . kaise h aap

    Reply
  145. Manjur

    Hello ali ji aap kese hai.

    Mera favouriat sub bio aor che bhi hai par phy thoda taf lagta hai

    Reply
    1. ramya

      ok manjur ji thoda jyada time phy ko dijiye wo bhi easy ho jayegi

      Reply
  146. ramya

    bye frnds ..aaj ke liye bs itna hi sorry

    Reply
  147. Amit

    phy mera bhut eassy hai
    vese mathe fav hai

    Reply
  148. ramya

    oh ap bhi aagye

    Reply
  149. ramya

    aur aap kya khe m party ke nam se darr gyi

    Reply
  150. ramya

    kya hua amit ji maine kuch glt kah diya kya plz reply dijiye

    Reply
    1. Amit

      are nhi romi esa kuch nhi hai yrr

      Reply
  151. Amit

    and ha ye ji lgana band karo name ke bad me
    i am ordinary person. to simple name lo chalega

    Reply
    1. ramya

      ok

      Reply
  152. ramya

    romi i like this

    Reply
    1. Amit

      acha laga apko

      Reply
      1. ramya

        yesss off course

        Reply
      2. ramya

        aur ap mujhe ap nhi bolenge

        Reply
  153. Amit

    ek bat bolu ramya agr bura na mano to

    Reply
  154. ramya

    boliye

    Reply
  155. Amit

    please bura lge to sorry pr mujhe apka anjali name acha nhi lgta mujhe is name se hi nafrat hai qki ye name meri best frnd ka tha pr ab vo mujhse bat bhi nhi krti hai or shadi bhi kr li or mujhe btaya bhi nhi

    Reply
  156. Amit

    agr mujhe bta deti to kya ho jata tha
    pta hai phle bolti thi ki me tujhe apni shadi me bulaugi or fir btaya bhi nhi shadi bhi kr li

    Reply
  157. Amit

    me bhut gussa hu usse ramya

    Reply
    1. ramya

      pr m aisa nhi karungi m jarur buaungi apko apni shadi m aur gussa mat kijiye agr apke aas pass koi flowerpot ya kuch aur ho to use tod dijiye gussa chala jayega

      Reply
      1. Amit

        me office me hu moti kya todu system

        Reply
  158. ramya

    it’s ok but m kya kru mera nam parents ne rkha h pr apko jo achcha lge uss nam se bulayiye mujhe koi prblm nhi h

    Reply
    1. Amit

      okk me apko ramya ke name se bulauga

      Reply
  159. Amit

    qki mujhe apka ramya name bhut acha lgta hai

    Reply
    1. ramya

      then ok

      Reply
  160. Amit

    kash tum mujhe phle mili hoti to acha hota be bajah ek loss ho gya

    Reply
  161. ramya

    kya loss ho gya aur system tod do gussa to chala jayega system naya aajayega

    Reply
    1. Amit

      office ka hai madam samjhi
      and loss ye ho gya ki tum agr mujhe phle mili hoti to me apni bhanji ka name ramya hi rakhta lekin ab to uska name karan ho chuka hai

      Reply
  162. ramya

    to kya hua admission to nhi hua h na school m rakh dena uska nam jaise mera h school m anjali ghar m kiran aur yha ramya

    Reply
    1. Amit

      jay ho mdm
      kitne name hai apke
      mere to bs 2 hi hai

      Reply
      1. ramya

        wo kya h dusra nam

        Reply
  163. Amit

    ji aayu hai mera dusra name jo sirf mere ghar bale lete hai

    Reply
    1. ramya

      sweet name haaa

      Reply
      1. Amit

        thank you

        Reply
  164. Amit

    sachhi

    Reply
    1. ramya

      haa

      Reply
  165. Amit

    sorry ramya vo net kam krna band kr gya tha isliye reply nhi de paya

    Reply
    1. ramya

      koi nhi

      Reply
  166. ramya

    kya hua boss aagye kya

    Reply
  167. Amit

    hmmm aa gya

    Reply
  168. Amit

    ab bolo ab net ek dum mastho gya

    Reply
  169. ramya

    aa gya aise khte h apne boss ko

    Reply
  170. ramya

    m kya bolu

    Reply
  171. Amit

    are mujhe lga ap mujhe boss bol rahi ho
    sorry abhi mere boss nhi aaye

    Reply
  172. Amit

    ramya ek bat bolu

    Reply
    1. ramya

      ap hr baar puchchte kyu ho jo bolna h wo bol diya kro mna thode hi krungi aur ek kyu chaar boliye

      Reply
      1. Amit

        me bhul gya me kya puch rha tha

        Reply
        1. ramya

          had krte ho ap koi itni jaldi bhulta h kya

          Reply
          1. Amit

            meri memory power weak hai na

  173. ramya

    hahahahahaaaa apko aur boss

    Reply
    1. Amit

      kya hai jyada hasi aa rhi hai
      btau abhi

      Reply
      1. ramya

        ha ha btayiye

        Reply
  174. Amit

    gud 9997265660 ek call karo dum hai to fir mammy se bat karana me unse apki dat lagwauga

    Reply
  175. ramya

    acha meri dat lagwaoge fir baat kroge kabhi mujhse

    Reply
    1. Amit

      haa ese hi karuga or yo hi bat karuga daat bhi lagwauga or baat bhi karuga

      Reply
  176. ramya

    ha to krte rho m nhi krungi

    Reply
  177. Amit

    ohho…… mtlb meri doll gussa ho jayegi….

    Reply
  178. ramya

    haa waise kya kam dat pdti h jo aap bhi pdwaoge

    Reply
  179. Amit

    kam bigadogi to dat to padegi na

    Reply
  180. Amit

    kam mt bigada karo dat nhi padegi fir

    Reply
  181. ramya

    achcha ji m kam bigadti hu

    Reply
  182. Amit

    hmmmm

    Reply
  183. ramya

    haa haa sab ka theka maine hi to liya h saare kam sahi karne ka koi bhi kam bigadega to kya m hi jhelungi

    Reply
    1. Amit

      are nhi yrrr….meri doll gussa ho gyi me mjak kr rha tha vese bhi meri doll bhut kam krti hai
      kon bolta hai ki meri doll kam bigadti hai
      bulao use mere pass

      Reply
      1. ramya

        sahi h khub kro taang khichayi meri

        Reply
        1. Amit

          nhi ramya me kyu taang khichuga
          hahahahahahahahahaha

          Reply
          1. ramya

            hasi aa rhi h has lo hasna health k liye achcha hota h

          2. Amit

            ohhh really ramya to hasna suru kr do mere sath

  184. Amit

    ek bat bole
    yrr itne din ho gye lekin aj tk apne ek call tk nhi kiya

    Reply
  185. ramya

    kya kru majboori h meri jis din ghr pr koi nhi hoga uss din krungi pakka

    Reply
    1. Amit

      thanks yrr tum meri rndship ke liye risk jo le rhi ho

      Reply
      1. ramya

        no thanks okkk or kya puchh rhethe ap yaad aaya ya nhi

        Reply
        1. Amit

          pagal bol bhi diya or reply bhi mil gya mujhe

          Reply
  186. Amit

    frndship

    Reply
    1. ramya

      mtlb kya

      Reply
  187. Amit

    hey kuch time aane pr btauga

    Reply
  188. Amit

    tumhe bhi or mayur ko bhi

    Reply
  189. ramya

    kya h ap aisa kyu krte ho mujhe preshan krne m mja aata h kya

    Reply
    1. Amit

      haa thoda thoda

      Reply
      1. ramya

        krlo koi to khush h mujhe preshan dekhkr m isi m khush ho lungi ki meri bjh se koi to h jo khush h

        Reply
        1. Amit

          yrrr ramya ye kya faltu bol rhi ho me life me kabhi nhi chahuga ki ap meri bajah se paresan ho
          me to yrr mjak kr rha tha mujhe kya pta ap itna hyper ho jaogi….
          yrrr bura lga ho to sorry ab me nhi bat kruga

          Reply
          1. ramya

            ooh plz aisa mat krna m hyper nhi ho rhi hu pr agr apko aisa lgta to m kuch nhi kr sakti sb chhod jate h mujhe jise bhi apna manti hu ap bhi chhod jayiye mujhe bura nhi lagega i m sorry

  190. ramya

    sochlo der n a ho jaye kahi der na ho jaye

    Reply
    1. Amit

      nhi hogi der uska ek apna time hai

      Reply
  191. ramya

    kya hua

    Reply
    1. Amit

      ap kya bol rhe ki me apko paresan krke khus hu yrrr me bs mjak kr rha tha
      bura lga ho to sorry

      Reply
  192. ramya

    i m sorry mera wo mtlb nhi tha

    Reply
  193. Amit

    ramya sorry sorry sorry sorry
    yrrr okkk yrr esa nhi bolo yrr me nhi chod kr ja rha hu yrrr plzzzzzzzz santi mt hona apko meri kasam

    Reply
  194. Amit

    okkk ramya sorry yrrr meri doll ho na ap plzzzzz santi mt hona plzzzz
    plzzzzzz
    plzzzzzz
    plzzzzzz

    Reply
  195. Amit

    ap fb id bnao or mujhe search karo
    itna to kr hi sakti ho na

    Reply
    1. ramya

      nhi m kuch nhi kr sakti hu mera bhi bhut mann krta h apse baat krne ka pr m na to call kr sakti hu na hi msg bs yhi kr sakti hu

      Reply
  196. ramya

    ok aur ap sorry mat bolo plz

    Reply
  197. Amit

    okkkk my sweet doll

    Reply
  198. ramya

    kya hua amit ji naraj ho gye kya m apko call kr rhi hu 9927 se

    Reply
    1. Amit

      okk kro

      Reply
  199. Amit

    ap ek kam karegi

    Reply
  200. Amit

    me apki fb id bna du

    Reply
  201. ramya

    nhi or ap call back mat krna bs pick kr lena

    Reply
  202. ramya

    gana kaisa lga

    Reply
    1. Amit

      thankyou ramya nice voice

      Reply
  203. Amit

    meri jindagi da pta nhiyo lgta vo to hug ke gyi hai lowwwww

    Reply
    1. ramya

      ginde m taare saare de saare itto bdh ki das intzaar karra

      Reply
      1. Amit

        me apka nhi apna gana gaa rha tha……..

        Reply
        1. ramya

          ha to m bhi apna gaana ga rhi thi aur aap bhi mera hi gaana ga rhe the ye mujhe bhut pasand h

          Reply
          1. Amit

            okkk baba me apka hi gana ga rha tha mujhe bhi pasand hai

  204. Amit

    good morning

    Reply
  205. Kali

    Pta h ham dhokha Kyu khaate h
    Kyu rote h
    Kyu tut jaate h
    Kyoki hame dhokha hamare Apne nhi
    Balki vaktt deta h
    ……..p

    Reply
    1. Amit

      right kali bhai

      Reply
  206. ramya

    hello ji kaise h sb

    Reply
  207. mayur gajbe

    hii evrybady

    Reply
  208. ramya

    hanji kahiye

    Reply
  209. Amit

    hlo mayur & ramya

    Reply
  210. ramya

    hiii amit ji kaise h ap

    Reply
    1. mayur gajbe

      bhai amit ji kha ho ap

      Reply
      1. Amit

        bhai abhi to me office me hi tha

        Reply
    2. Amit

      mast hu ap btaiye
      kesa lga kal bat krke

      Reply
  211. ramya

    well achcha lgta h ap dono se baat karke

    Reply
    1. Amit

      tq for this frndship

      Reply
  212. Amit

    aajao sab log launch krte hai

    Reply
  213. ramya

    kya laye ho aaj lunch m

    Reply
    1. Amit

      gobhi aaloo ki sabji & roti or dahi

      Reply
      1. mayur gajbe

        ky bat hum to tifin hi bhul gy yr aj

        Reply
        1. Amit

          koi na bro mere sath join kr lo

          Reply
        2. ramya

          nind puri nhi hui kya chand kuch jyada chamak rha tha isliye jo nind adhuri rh gyi or aap tiffin bhul gye

          Reply
          1. Amit

            bhut ache ramya ek to khane ki bhi nhi pucha upper se suna bhi diya mayur ko ye sahi bat hai kya

  214. ramya

    bhut achche

    Reply
    1. Amit

      apko khana hai to aa jao

      Reply
      1. mayur gajbe

        ky bole amit bhai

        Reply
  215. ramya

    mayur kha chale gye aap

    Reply
    1. mayur gajbe

      boliye kahi nhi gya

      Reply
  216. ramya

    ha to maine kon sa abhi kha liya h jb khne jaungi tb puchhh lungi aur waise bhi unhe kon sa time se khana khana hota h

    Reply
    1. Amit

      sahi bat hai
      and mayur kuch hai apke liye

      Pyaar toh kiya mainey bahut,
      Magar izhaar na karna aaya.
      Asney poocha toh mujhsey bahut,
      Magar ikraar na karna ayaa. …..

      Reply
      1. mayur gajbe

        ky bat h bhai amit bro

        Reply
  217. ramya

    are wah amit ji apko shayri bhi aati h kya bat h lines to bhut achchi h

    Reply
    1. Amit

      tq ramya ji
      kabhi kabhi kr lete hai

      Reply
      1. ramya

        haan haan yaade shayri krna sikha hi deti h

        Reply
        1. Amit

          ramya ye sach hai ki mene love me bhut bada dhoka khaya hai lekin ye bhi sach hai ki me use kabhi yad nhi krna chahta jisse mujhe bhut tdpaya hai ab ye life sirf mere mom-dad ki hai vo jesa kahege me vesa krta chala jauga

          Reply
          1. ramya

            aisa hi kuch haal mera bhi h

    2. mayur gajbe

      shayro ki duniya ke badsha h amit bhai ramya ji

      Reply
      1. Amit

        kyu jhad ke ped pr chada rhe ho iss na chise ko

        Reply
  218. Amit

    tq bro

    Reply
  219. Amit

    vese mayur & ramya me ap ko ek bat or btana chahta hu ki mene state lavel pr jaker prestige team ki trf se game bhi khela hai and mera fav game cricket hai

    Reply
  220. ramya

    wow great

    Reply
    1. Amit

      thks romi

      Reply
      1. ramya

        ye to bhut glt baat h amit ji mujhe mna krke khud baar baar thanks bolte ho very bad manner

        Reply
        1. Amit

          okk baba ab nhi boluga

          Reply
  221. mayur gajbe

    nice bro kamal h bhai apka

    Reply
    1. Amit

      akhir bhai kiska hu bro…….

      Reply
    2. Amit

      ap bhi koi km thode nah ho

      Reply
  222. Amit

    apka kyu esa hal hai ramya

    Reply
  223. ramya

    off course h kyuki jostory aapki h same whi meri bhi h bs baat shadi tk nhi pahuchi thi usse phle hi mujhe sb pta chal gya aur maine use chhhod diya agr m aisa nhi krti to pta nhi mera kya krta wo kisi bhi had tk ja sakta tha paiso ke liye

    Reply
    1. Amit

      okkk ramya me apki story janne ke liye apko force to nhi karuga lekin ek frnds hone ke nate agr apko lgta hai ki mujhe apki story janne ka huk hai to ap btaiyega jarur.

      Reply
    2. mayur gajbe

      kk ji ramya koi bat nhi amit bhai ramya ko koi sweet ladke dedo sweet ramya ka mud of hogya h

      Reply
  224. Amit

    is story pr kafi coment ho gye hai to ye story heng kr rhi hai ek kam krte hai dusri story pr chalte hai

    Reply
    1. ramya

      ha thik h

      Reply
  225. Vaishnavi

    Ha baby time nahi milta clg jaoi fir clg se ghar fir ghar ka pura kaam tabhi kam aati hu pta nahi tabu aur isha ku kaam aati h tk ka bhi nahi pta h

    Reply
  226. Vaishnavi

    waise mai nahi bhulugi noor baccha ko

    Reply
  227. noor

    gud morng di
    have a nyc day
    mai bhi ni bhulungi apko kbhi 😊
    vaise aj to clg bnd hoga na apka

    Reply
  228. Vaishnavi

    gud mrng baccha
    Ha aaj band h clg

    Reply
  229. noor

    lunch bf hua apka
    apka aim kya hai

    Reply
    1. Vaishnavi

      kya baccha samjh nahi aaya

      Reply
      1. noor

        means apko age chl kr krna
        kya hai
        abhi to ap B.A Kar rhi ho na
        kl kaha thi di ap kl ek bhi msg ni kiya apne

        Reply
  230. Kali(Akash)

    Berukhi si Meri mohabatt
    Aati nhi ise Samj duniya ki baate
    Kehte h log Pagal Muje
    Jab dikhta unhe koi majnu Meri tarah
    Aate jaate
    ………………p

    Reply

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *